राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रॉपर्टी कारोबारी श्रवण शर्मा हत्याकांड का खुलासा...आरोपी गिरफ्तार

राजधानी के हरमाड़ा थाना इलाके में प्रॉपर्टी व्यवसायी श्रवण शर्मा की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. और हत्या के आरोप में मृतक श्रवण के दोस्त सुधीर शर्मा को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Apr 21, 2019, 4:25 AM IST

प्रॉपर्टी कारोबारी श्रवण शर्मा हत्याकांड का खुलासा

जयपुर. राजधानी के हरमाड़ा थाना इलाके में प्रॉपर्टी व्यवसायी श्रवण शर्मा की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. और हत्या के आरोप में मृतक श्रवण के दोस्त सुधीर शर्मा को गिरफ्तार किया है. इस पूरे घटनाक्रम में शामिल एक हेड कांस्टेबल के बेटे को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

पुलिस पूछताछ में आरोपी सुधीर शर्मा ने हत्या करने की बात कबूल कर ली है. वहीं हेड कांस्टेबल के बेटे से पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी इस पूरे घटनाक्रम पर कुछ भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है. और हत्या के पीछे के कारण भी अभी स्पष्ट नहीं हो पाए हैं. हालांकि प्रथम दृष्टया प्रॉपर्टी के लेनदेन को लेकर ही वारदात को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है.

प्रॉपर्टी कारोबारी श्रवण शर्मा हत्याकांड का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

आपको बता दें कि शनिवार को पुलिस को हरमाड़ा थाना इलाके के बिलोची गांव में खेत में एक युवक की लाश की सूचना मिली थी. इस पर हरमाड़ा थाना पुलिस, एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए. इस दौरान मृतक की शिनाख्त कालवाड़ निवासी श्रवण शर्मा के रूप में हुई. जिसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट कालवाड़ थाने में दर्ज करवाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details