राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

PM के संवाद पर सियासत तेज, कांग्रेस के आरोपों पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सैनी ने दिया ये जवाब

कांग्रेस ने देश के मौजूदा हालात मद्देनजर अपनी वर्किंग कमेटी की बैठक स्थगित कर दी लेकिन प्रधानमंत्री ने भाजपा संगठन किस कार्यक्रम को यथावत रखा.

By

Published : Feb 28, 2019, 9:56 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी

जयपुर.भारत पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव और युद्ध के हालात के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संगठन से हुए संवाद कार्यक्रम पर सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस के लगाए आरोपों को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने सिरे से नकारा है.

VIDEO

कांग्रेस ने देश के मौजूदा हालात मद्देनजर अपनी वर्किंग कमेटी की बैठक स्थगित कर दी लेकिन प्रधानमंत्री ने भाजपा संगठन किस कार्यक्रम को यथावत रखा. हालांकि जब कांग्रेस ने इस मामले में भाजपा पर निशाना साधा तो पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने इसे सिरे से नकार दिया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी के अनुसार देश के मौजूदा हालातों से हर एक व्यक्ति वाकिफ है लेकिन इन हालातों के बीच भी देश सुरक्षित हाथों में है और यहां मैसेज देना बेहद जरूरी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संवाद से जुड़े इस कार्यक्रम के दौरान देश की जनता को यह संदेश देने का काम किया गया है कि देश मजबूत प्रधानमंत्री और मजबूत सरकार के हाथों में है और देश की सुरक्षा को किसी भी प्रकार का कोई खतरा नहीं है.

सैनी के अनुसार यदि कार्यक्रम स्थगित कर दिया जाता तो यह संदेश नहीं जाता बल्कि इसका विपरीत संदेश जाता. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री का संगठन से संवाद नामक यह कार्यक्रम कांग्रेस के निशाने पर था और कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाया था की विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान से अपने देश में वापसी की चाहत रखता है लेकिन भारत के प्रधानमंत्री वापस सत्ता में लौटने की चाहत रख रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details