राजस्थान

rajasthan

14 साल से फरार चल रहे बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 18, 2019, 9:46 AM IST

अलवर की अरावली विहार थाना पुलिस और सीआईयू की टीम ने गोविंदगढ़ थाने के एक भगोड़े बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी कयूम खान निवासी भाकड़ोली हरियाणा 14 साल से फरार चल रहा था और जगह बदल कर फरारी काट रहा था.

अलवर न्यूज़, अलवर खबर, हिंदी न्यूज़, अलव समाचार, अलवर पुलिस, अलवर आपराधि, अलवर पुलिस कार्रवाई, alwar hindi news, alwar news, alwar police, alwar offense, alwar police action

अलवर. पुलिस ने 14 साल से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी कयूम पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार 14 साल से अलवर पुलिस को चकमा देकर तिजारा क्षेत्र में रह रहा था. और ट्रक पर ड्राइवरी का काम करता था. ट्रक पर होने के कारण पुलिस के लिए उसे पकड़ना मुश्किल हो रहा था.

14 साल से फरार चल रहे बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उसकी लोकेशन पुलिस को नहीं मिल पा रही थी. लेकिन सीआईए की टीम ने मुखबिर से सूचना मिलने के बाद शुक्रवार दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की हैं. अरावली विहार थानाधिकारी जहीर अब्बास ने बताया कि पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाने के निर्देश दिए गए है.

यह भी पढ़ें- अलवर: पुलिस और ग्रामीणों की गश्त के दौरान बाजरे की कड़वी में लगी आग

जिसके तहत पुलिस की टीम के द्वारा 14 साल से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह आरोपी 2005 से 363, 366 और 376 आईपीसी की धाराओं में गोविंदगढ़ थाने से फरार चल रहा था और उसे थाना पुलिस को सुपुर्द किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details