राजस्थान

rajasthan

पीएम मोदी राजस्थान में 1132 मंडलों से करेंगे संवाद...उदयपुर में टूवे कम्युनिकेशन

By

Published : Feb 27, 2019, 3:30 PM IST

लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा संगठन से नई तकनीक के जरिए एक साथ रूबरू होकर चुनावी मंत्र देंगे. देशभर में भाजपा के मंडल स्तर पर होने वाले संगठन से संवाद नामक इस कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार दोपहर 12 बजे इंटरनेट के जरिए भाजपा संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं से यह संवाद करेंगे.

पीएम मोदी राजस्थान में 1132 मंडलों से करेंगे संवाद

जयपुर.राजस्थान में यह कार्यक्रम 1132 मंडलों पर आयोजित होगा. जिसमें मंडल से जुड़े तमाम पदाधिकारी, कार्यकर्ता और क्षेत्र में रहने वाले पार्टी के जनप्रतिनिधि व दायित्ववान कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले होने वाला यह कार्यक्रम अपने आप में महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसी कार्यक्रम के जरिए प्रधानमंत्री एक साथ देशभर के छोटे से लेकर बड़े भाजपा पदाधिकारियों से सीधे रूबरू होंगे. साथ ही कुछ स्थानों पर इस कार्यक्रम के दौरान आपस में संवाद भी किया जाएगा.

राजस्थान में इस कार्यक्रम के दौरान उदयपुर में टू वे कम्युनिकेशन की व्यवस्था है, जबकि अन्य स्थानों पर रेंडमली यह 2 बजे समाप्त होगा. प्रदेश भाजपा आईटी सेल ने इसकी तमाम तैयारियां पूरी कर ली है, और हर मंडल पर जहां यह कार्यक्रम आयोजित होना है वहां टू वे कम्युनिकेशन की व्यवस्था भी की गई है. कहीं एलईडी के जरिए तो कहीं प्रोजेक्टर के माध्यम से यह संवाद कार्यक्रम किया जाएगा.

पीएम मोदी राजस्थान में 1132 मंडलों से करेंगे संवाद


वरिष्ठ भाजपा नेता ओंकार सिंह लखावत ने गुरुवार को होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर प्रदेश में चल रही तैयारियों की समीक्षा भी की. इस दौरान आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक रेशी शर्मा सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे. लखावत के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह अभिनव प्रयोग है जिसके जरिए वे लोकसभा चुनाव से ठीक पहले एक साथ देशभर के भाजपा नेता व पदाधिकारियों से संवाद करेंगे. आईटी विभाग के प्रदेश सह संयोजक रेशी शर्मा ने बताया कि मंडल स्तर पर कार्यक्रम को लेकर टू वे कम्युनिकेशन की व्यवस्था कर ली गई है, और हर जगह प्रधानमंत्री का लाइव रहेगा. वहीं जिला स्तर पर भी हर जगह एक बड़ा कार्यक्रम होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details