राजस्थान

rajasthan

पूर्व PM राजीव गांधी की जयंती पर 22 अगस्त को दिल्ली में बड़ा आयोजन...कांग्रेस ने जारी किया ये सर्कुलर

By

Published : Aug 17, 2019, 11:13 PM IST

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 75 वीं जयंती पर दिल्ली में बड़ा आयोजन होगा. 22 अगस्त को दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में एक कार्यक्रम होगा. प्रदेश के सभी विधायकों मंत्रियों पूर्व सांसदों पूर्व विधायकों अग्रिम संगठनों के अध्यक्ष और पीसीसी पदाधिकारी दिल्ली जाएंगे.

There will be a big event in Delhi on the birth anniversary of Rajiv Gandhi

जयपुर. देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 20 अगस्त को 25 वी जयंती के मौके पर प्रदेश के सभी जिलों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं नेताओं को विभिन्न आयोजन करने के निर्देश प्रदेश कांग्रेस की ओर से दिए गए हैं.

राजीव गांधी की जयंती पर दिल्ली में होगा बड़ा आयोजन

राज्य सरकार 20 अगस्त को बिड़ला सभागार में बड़ा आयोजन करने जा रही है. 75 जयंती पर राजीव गांधी के भारत के विकास में योगदान विषय पर कई कार्यक्रम होंगे तो वहीं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से 22 अगस्त को राजीव गांधी की जयंती के मौके पर दिल्ली में एक बड़ा आयोजन किया जा रहा है. दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में देश भर के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को दिल्ली बुलाया गया है. कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद सोनिया गांधी के नेतृत्व में यह पहला कार्यक्रम होने जा रहा है. प्रदेश की बात करें तो दिल्ली में होने वाले इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए प्रदेश कांग्रेस ने भी एक सर्कुलर जारी कर दिया है.

पढ़ेंःगहलोत सरकार भव्य तरीके से मनाएगी पूर्व PM राजीव गांधी की जयंती...मुख्यसचिव ने ली बैठक

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में नेताओं को इस कार्यक्रम में शिरकत करने के निर्देश जारी किए हैं. आदेश के मुताबिक प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारी जिला अध्यक्ष, विधायकों, पूर्व मंत्रियों, पूर्व विधायकों, पूर्व सांसदों और अग्रिम संगठनों के जिलाध्यक्ष को कार्यक्रम में आने के निर्देश दिए गए हैं.

पढ़ेंःछात्रसंघ चुनाव 2019: RU में चुनावी सरगर्मी तेज, NSUI का शक्ति प्रदर्शन

बताया जा रहा है कि दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी संगठनात्मक गतिविधियों के लेकर बड़ी घोषणा भी कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details