राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ईटीवी भारत ने दिखाई हकीकत, तो 8 दुकानों को किया सीज

ईटीवी भारत ने राहगीरों के चलने के लिए बने बरामदों में व्यापारियों की ओर से सामान रखे जाने, और यूडीएच मंत्री के आदेश हवा होने की खबर प्रसारित की. जिसके बाद निगम प्रशासन ने अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करते हुए. परकोटा क्षेत्र की 8 दुकानों को 7 दिन के लिए सीज कर दिया.

By

Published : Jun 27, 2019, 3:04 AM IST

8 दुकानों को किया सीज

जयपुर. कांग्रेस सरकार के पिछले कार्यकाल में जिस तरह परकोटा क्षेत्र के बरामदे को अतिक्रमण मुक्त कराने की बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया था. उसी तर्ज पर अब एक बार फिर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आदेश पर निगम प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए, जिन व्यापारियों का सामान बरामदों में रखा पाया गया उनके खिलाफ कार्रवाई की.

8 दुकानों को किया सीज

राजस्थान नगर पालिका अधिनियम 2009 के तहत किशनपोल बाजार, जौहरी बाजार और त्रिपोलिया बाजार में 8 दुकानों को सीज कर दिया गया. किशनपोल बाजार की दुकान नंबर 14, 17 और 85 त्रिपोलिया बाजार की दुकान नंबर 12, 13, 14 जबकि जौहरी बाजार की दुकान नंबर 165 और 182 को 7 दिन के लिए सीज किया गया है. वहीं सील को खुर्दबुर्द करने पर आपराधिक मुकदमा दर्ज कराने का नोटिस चस्पाया गया है.

निगम प्रशासन की इस कार्रवाई का स्थानीय दुकानदारों ने भी जमकर विरोध किया.त्रिपोलिया बाजार में तो एक दुकान में दो कर्मचारी दुकान के अंदर ही बंद रह गए. जिन्हें जानकारी मिलने पर करीब आधे घंटे बाद बाहर निकाला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details