राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मंत्री महेश जोशी करेंगे बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा पर मानहानि का मुकदमा

कैबिनेट मंत्री महेश जोशी बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के खिलाफ मानहानि मामले में केस दर्ज कराएंगे. राजेंद्र गुढ़ा ने कहा था महेश जोशी महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले में कम नहीं हैं.

By

Published : Jul 26, 2023, 12:36 PM IST

Updated : Jul 26, 2023, 2:25 PM IST

राजस्थान में महेश जोशी बनाम राजेंद्र गुढ़ा
राजस्थान में महेश जोशी बनाम राजेंद्र गुढ़ा

मंत्री महेश जोशी कराएंगे राजेंद्र गुढ़ा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा

जयपुर.मणिपुर हिंसा मामले में अपनी ही सरकार को गिरेबान में झांक कर देखने पर बर्खास्त हुए और राजस्थान विधानसभा में लाल डायरी लहराने के मामले में विधानसभा से निलंबित हो चुके पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के खिलाफ अब मुकदमे दर्ज कराने की भी तैयारी हो गई है. कैबिनेट मंत्री महेश जोशी ने राजेंद्र गुढ़ा के उस बयान पर मानहानि का मन बना लिया है. जिसमें उन्होंने कहा था कि नेताओं और मंत्रियों का नार्को टेस्ट करवाना चाहिए, ये सभी बलात्कारी हैं. उन्होंने कहा था कि धारीवाल और महेश जोशी का नार्को टेस्ट करवाओ. साथ ही कहा था कि महेश जोशी तो महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने के मामले में किसी से कम नहीं हैं. अब इसी बयान को आधार बनाकर मंत्री महेश जोशी राजेंद्र गुढ़ा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाने जा रहे हैं.

महेश जोशी ने कहा कि राजेंद्र गुढ़ा ने मेरे ऊपर जो भी आरोप लगाए हैं उनके खिलाफ में आज या कल मैं मुकदमा दर्ज करवाउंगा. इसके लिए मैं वकीलों से राय ले रहा हूं और मानहानि का दावा उनके खिलाफ पेश करूंगा. मंत्री महेश जोशी ने कहा कि राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी वाले प्रकरण में मुझे नहीं लगता कि सरकार को कोई परेशानी है, क्योंकि जिसे गुढा डायरी बता रहे हैं वह डायरी थी भी या नहीं यह भी साफ नहीं है. उन्होंने कहा कि राजेंद्र गुढ़ा ने जो मुझ पर व्यक्तिगत आरोप लगाए मैं उन मामलों पर उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करूंगा.

यह कहा था राजेंद्र गुढा :विधानसभा मैं लाल डायरी लहराने के बाद जब गुढ़ा को विधानसभा से बाहर निकाला गया तो उन्होंने कांग्रेस के मंत्रियों पर सनसनीखेज आरोप लगाया. उसमें गुढ़ा ने कहा कि सारे के सारे कांग्रेस के मंत्रियों का नार्को टेस्ट करवाओ. ये सारे बलात्कारी हैं. इनका नार्को टेस्ट करवाओ, धारीवाल का करवाओ चाहे महेश जोशी का करवाओ, महेश जोशी तो अव्वल हैं. महिलाओं के साथ दुष्कर्म के सारे रिकॉर्ड बना दिया, महिलाओं के दुष्कर्म के मामले में कोई डिग्री होती तो इनमें इन सब के पास पीएचडी की डिग्री होती.

पढ़ें लाल डायरी के 'राजदार' गुढ़ा पर कसता शिकंजा, अस्पताल की जमीन कब्जाने के केस में नाम, CBCID करेगी जांच

Last Updated : Jul 26, 2023, 2:25 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details