राजस्थान

rajasthan

जयपुरः चिकित्सा मंत्री रहे दूदू दौरे पर, विभिन्न विकास कार्यों का किया लोकार्पण

By

Published : Feb 8, 2020, 10:29 PM IST

जयपुर के दूदू में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने झाग, हतुपुरा और बोराज में पीएचसी भवन का लोकार्पण किया. साथ ही दूदू में भी ग्रामीण गौरव पथ का लोकार्पण किया.

jaipur news , rajathan news, चिकित्सा मंत्री का दूदू दौरा, जयपुर में चिकित्सा मंत्री, कार्यों का किया लोकार्पण
विकास कार्यों का लोकार्पण

दूदू (जयपुर).चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा जयपुर के दूदू दौरे पर रहे. जहां पर उन्होंने झाग, हतुपुरा और बोराज में पीएचसी भवन का लोकार्पण किया. साथ ही दूदू में भी ग्रामीण गौरव पथ का लोकार्पण किया. इस दौरान लोकापर्ण समारोह में मंत्री शर्मा ने गहलोत सरकार की तारीफ की. साथ ही कहा कि निशुल्क दवा योजना पूरे देश में अव्वल है.

चिकित्सा मंत्री रहे दूदू दौरे पर

मंत्री ने बताया कि दूदू में स्वास्थ्य सेवाओं में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. विधायक बाबुलाल नागर के 4 बार विधायक बनने पर राजनीति ठहाके मारते हुए मंत्री ने कहा कि मैं तो एक बार जीतता हुं और एक बार चुनाव हारता हुं. लेकिन नागर तो हमेशा ही चुनाव जीतते है. नागर से कहा कि आप तो मेरे राजनीति गुरु बन जाओ ताकि में भी कभी चुनाव नहीं हारू.

पढ़ेंः कोरोना वायरस को लेकर जयपुर एयरपोर्ट पर अलर्ट, स्टेट हेल्थ केयर के डॉक्टरों की टीम एयरपोर्ट पर कर रही

इससे पूर्व विधायक बाबुलाल नागर ने समेत कार्यकर्ताओं की ओर से माला साफा पहनाकर उनका स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने भी गहलोत सरकार की तारीफ करते हुए अपनी बात रखी. वहीं पूर्व में भी इस PHC का भवन का लोकार्पण तत्कालीन विधायक डॉ. प्रेमचंद बैरवा ने कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details