राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 14, 2020, 12:06 PM IST

ETV Bharat / state

पत्नी और सास की निर्मम हत्या कर आरोपी पहुंचा थाने, पुलिस को खुद दी वारदात की जानकारी

चाकसू में व्यक्ति ने अपनी पत्नी और सास की गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद वह खुद थाने पहुंच गया और पुलिस को वारदात की जानकारी दी.

राजस्थान क्राइम न्यूज, double murdere in Chaksu
चाकसू में सास और पत्नी की हत्या कर आरोपी पहुंचा थाने

चाकसू (जयपुर). शिवदासपुरा थाना इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और सास की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार आरोपी दामाद हत्या करने के बाद अपने दोनों बच्चों के साथ खुद ही थाने पहुंचा और हत्या की जानकारी दी.

चाकसू में डबर मर्डर...

बता दें कि मामला शिवदासपुरा थाना इलाका चंदलाई रोड स्थित शिवम नगर की है. आरोपी अपनी सास के घर में घर जमाई के रूप में रहता है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची शिवदासपुरा पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

पत्नी पर शक के कारण हत्या...

वहीं, मौके पर एफएसएल टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए हैं. शिवदासपुरा एसएचओ इन्द्रराज मरोडिया के अनुसार आरोपी दामाद रामकिशन माली चाकसू वार्ड 7 का निवासी है, जो चन्दलाई रोड स्थित शिवम नगर में अपनी सास के घर जमाई रहता था. आरोपी की पत्नी अपने घर में इकलौती संतान थी.

यह भी पढ़ें.अलवर में चल रहा नकली शराब का खेल, आबकारी विभाग कस रहा है तस्करों पर शिकंजा

आरोपी ने अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह के चलते हत्या करने की बात कही है. साथ ही उसके द्वारा पिछले कुछ समय से अपनी सास पर मकान बेचने का दबाव बनाने की बात भी सामने आई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे हत्या के कारणों की पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details