राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

रसेल को रोकना बड़ी चुनौती...इसके लिए टीम ने बनाई रणनीति : कृष्णप्पा गौतम

राजधानी जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में रविवार को राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा. मैच से एक दिन पहले राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी कृष्णप्पा गौत्तम ने पत्रकार वार्ता में कहा कि इस समय आंद्रे रसेल अच्छी फॉर्म में है, उनको रोक पाना बड़ी चुनौती है.

By

Published : Apr 6, 2019, 8:41 PM IST

कृष्णप्पा गौतम

जयपुर. रविवार को होने वाला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के लिए काफी अहम रहने वाला है. क्योंकि अभी तक राजस्थान रॉयल्स ने सिर्फ एक मैच जीता है. जबकि तीन मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. अगर टीम कल हारी तो वो प्वाईंट टेबल पर काफी पिछड़ जाएगी जिससे पार पाना मुश्किल हो जाएगा.

कृष्णप्पा गौतम

मैच से पहले आज राजस्थान रॉयल्स के ऑल राउंडर कृष्णप्पा गौतम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर जीत के बाद टीम काफी उत्साहित है. उन्होंने कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स में इस समय आंद्रे रसेल काफी अच्छी फॉर्म में है और उन्हें रोकना टीम के सामने सबसे बड़ी चुनौती होगी.

उन्होंने कहा कि इसके लिए एक रणनीति भी टीम ने तैयार की है और उन्हें आशा है कि यह रणनीति रसेल के खिलाफ जरूर कामयाब होगी. आरसीबी से पिछले मुकाबले में टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज संजू सैमसन चोट के चलते बाहर हो गए थे. इस बारे में गौतम ने कहा कि उनकी चोट में लगातार सुधार हो रहा है और हो सकता है रविवार को वह मैदान पर फिर दिखाई दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details