राजस्थान

rajasthan

जयपुर के रेनवाल में कुएं से मिला मां-बेटे का शव, आत्महत्या की आशंका

By

Published : Dec 12, 2019, 3:48 PM IST

जयपुर के रेनवाल कस्बे में कुएं में मां-बेटे का शव मिलने से सनसनी फेल गई. घटना का पता चलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने रेनवाल सीएचसी में शवों को पोस्टमार्टम करवाया.

Jaipur news, Renwal police, जयपुर समाचार, मां-बेटे का शव
जयपुर के रेनवाल में कुएं से मिला मां-बेटे का शव

रेनवाल (जयपुर). कस्बे के एक गांव में सुबह कुएं में मां-बेटे का शव मिलने से सनसनी फेल गई. घटना का पता चलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और पुलिस को सूचित किया गया. वहीं सूचना पर रेनवाल पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से दोनों शवों को कुए से बहार निकालकर रेनवाल सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. जहां शवों को पोस्टमार्टम करवाया गया.

जयपुर के रेनवाल में कुएं से मिला मां-बेटे का शव

बताया जा रहा है कि मृतका के परिजनो ने रेनवाल थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी कि बुधवार की रात महिला अपने के बेटे के साथ घर से लापता हो गई थी. परिजनो के दिनभर काफी तलाश करने के बाद भी नहीं मिली. वहीं गुरुवार सुबह परिजनों ने घर में बने कुआ चलाया तो दोनों के शव तैरते मिले.

यह भी पढ़ें- अगले 3-4 साल में ऊर्जा के क्षेत्र में आत्मनिर्भर बन जाएगा राजस्थान: डॉ. बी डी कल्ला

बताया जा रहा है कि मृतका की शादी नौ साल पहले हुई थी. प्रथम दृष्टि से मौत, आत्म हत्या होने का बताया जा रहा है. वहीं सांभर सीओ राजेन्द्र सिंह रावत मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया. साथ ही सुसराल और पीहर पक्ष की मौजूदगी में दोनों के शव का मेडीकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details