राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भाजपा पार्षद पर फायरिंग मामले में आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर, विधायक ने किया थाने का घेराव

जयपुर में बीजेपी पार्षद की कार पर फायरिंग मामले में BJP के कई नेता और विधायक कालीचरण सराफ के नेतृत्व में सोमवार को मालवीय नगर थाने का घेराव किया. पुलिस प्रशासन और गहलोत सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर आक्रोश जताया. सूचना पर डीसीपी ईस्ट राहुल जैन मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करवाया.

By

Published : Jun 17, 2019, 6:31 PM IST

भाजपा पार्षद फायरिंग मामले में बीजेपी नेता धरने पर बैठे हुए

जयपुर. मालवीय नगर क्षेत्र में लगातार बढ़ते रहे अपराध और भाजपा पार्षद की कार पर फायरिंग मामले में भाजपा नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं ने मालवीय नगर पुलिस थाने का घेराव किया. जहां क्षेत्र के विधायक और पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ व राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर धरना दिया.

साथ ही साथ पुलिस प्रशासन और गहलोत सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर आक्रोश जताया. करीब 1 घण्टे तक थाने के बाहर चले इस घटनाक्रम के बाद डीसीपी ईस्ट राहुल जैन मौके पर पहुंचे. जहां डीसीपी ईस्ट ने भाजपा नेताओं को फायरिंग मामले में जल्द आरोपी को गिरफ्तार करने के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ. तब जाकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने धरना उठाया.

भाजपा पार्षद फायरिंग मामले में बीजेपी नेता धरना करते हुए

लेकिन विधायक कालीचरण सराफ का कहना है कि शहर में बदमाश खौफ का माहौल पैदा कर रहे हैं. पुलिस उन्हें रोकने में नाकामयाब साबित हो रही है. हालांकि डीसीपी ईस्ट के आश्वासन पर धरना जरूर खत्म किया है. लेकिन एक सप्ताह में आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो भाजपा बड़ा कदम उठाते हुए उग्र प्रदर्शन करेगी. वहीं डीसीपी ने बताया कि मामले में पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा होगा और आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details