राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीपी जोशी ईमानदार नेता हैं, कांग्रेस के मंत्रियों का आचरण गलत: ज्ञानदेव आहूजा

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने कहा है कि विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को लंबे समय से जानते हैं. जोशी एक ईमानदार नेता हैं. वे अपने विधानसभा अध्यक्ष पद का ईमानदारी से निर्वहन रहे हैं. जबकि कांग्रेस के अन्य विधायक और मंत्री विधानसभा में गलत आचरण कर रहे हैं.

By

Published : Jun 29, 2019, 5:34 PM IST

ज्ञानदेव आहूजा, प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष

जयपुर. विधानसभा में शुक्रवार को विपक्ष ने सरकार को कई मुद्दों पर घेरा. जिसमें एनएचएम घोटाला, कर्जमाफी और अवैध बजरी खनन शामिल है. सरकार के मंत्रियों ने विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को घेरते हुए कहा कि विपक्ष ने हम पर आरोप तो लगाए, लेकिन जवाब देने के लिए अध्यक्ष ने हमारा नाम तक नहीं पुकारा. वहीं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने कहा है कि सीपी जोशी ईमानदार नेता है, लेकिन उनके मंत्री गलत आचरण कर रहे हैं.

सीपी जोशी ईमानदार नेता हैं, उनके कांग्रेस के मंत्रियों का आचरण गलत

दरअसल, विधानसभा में विपक्ष के आरोपों के बाद चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कहा था कि विपक्ष के विधायक मुझ पर आरोप लगा रहे थे, लेकिन स्पीकर ने उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया. वहीं संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल ने भी रघु शर्मा का समर्थन किया था. जिसके बाद भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने कहा है कि स्पीकर सीपी जोशी को लंबे समय से जानते हैं. आहूजा ने कहा है कि जोशी एक ईमानदार नेता हैं. वे अपने विधायक और मंत्र का ईमानदारी से निर्वहन रहे हैं. वहीं आहूजा ने कांग्रेस सरकार के अन्य मंत्रियों पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जिस तरह का आचरण शुक्रवार को विधानसभा में किया गया है, वह गलत है.

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा ने कहा है कि मामले में गलती सीपी जोशी की नहीं बल्कि उनके मंत्रियों की है. उन्होंने यहां तक कहा कि कांग्रेस के मंत्रियों के आचरण गलत है. वहीं कांग्रेस के मंत्रियों ने आरोप लगाया है कि जहां विपक्ष उनको लगातार विधानसभा में घेर रहा है. वहीं दूसरी ओर उनको बोलने तक का मौका नहीं मिल पा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details