राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर में कॉन्स्टेबल कन्हैया लाल रहस्यमयी तरीके से गायब... खत में लिखी हैरान करने वाली बातें

जयपुर में तैनात एक ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल शुक्रवार सुबह से लापता है. उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है. हालांकि उसका लिखा एक खत मिला है, जिसमें उसने कई हैरान कर देने वाली बातें लिखी हैं.

By

Published : Feb 22, 2019, 3:30 PM IST

लापता कॉन्स्टेबल कन्हैया लाल

जयपुर. राजधानी में तैनात ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल के लापता होने के बाद जो खत मिला है, उसमें उसने कार्यालय में आने वाली फोन कॉल से परेशान होकर तनाव में आने की बात लिखी है. इस कॉन्स्टेबल का नाम कन्हैया लाल है और जयपुर के वैशाली नगर में पॉइंट 1 पर उसकी ड्यूटी लगी थी. ट्रैफिक कार्यालय में पुलिसकर्मियों की कमी होने के चलते उसकी यहां ड्यूटी लगाया गई थी.

कॉन्स्टेबल अपने घर से ही लापता हुआ है और उसने पुलिस के आला अधिकारियों के लिए लिख खत में कहा कै कि वो कार्यालय में आने वाले फोन कॉल्स के चलते काफी तनाव में है और मन की शांति के लिए ही वह घर छोड़कर गोविंद देव जी के चरणों में जा रहा है.

कन्हैया लाल ने पत्र में लिखा है कि उसके दोनों मोबाइल फोन बंद रहेंगे और अधिकारी उसकी मानसिक स्थिति को समझते हुए कोई स्थाई हल निकालने का कष्ट करें. साथ ही पत्र में इस बात का भी जिक्र किया है कि पहले दरबार स्कूल में आत्महत्या करने वाला कॉन्स्टेबल सतपाल यादव उसे बुला रहा है.

परिजनों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी है. पुलिस ने कन्हैया लाल द्वारा लिखे गए पत्र को अपने कब्जे में लेकर कन्हैया लाल की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन फिलहाल इस मामले पर आला अधिकार कुछ भी खुलकर बोलने को तैयार नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details