राजस्थान

rajasthan

5 करोड़ की सुपारी पर तय की व्यापारी की हत्या...कुख्यात जीतू बन्ना ने किए चौंकाने वाले खुलासे

By

Published : Aug 23, 2019, 1:01 PM IST

कुख्यात हिस्ट्रीशीटर जीतू बन्ना उर्फ जितेंद्र जाट ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने इंदौर के 2000 करोड़ संपत्ति के व्यापारी की हत्या की सुपारी 500 करोड़ रुपए में ली थी. साथ ही अजमेर में व्यापारी मनीष मूलचंदानी की हत्या कर 12 लाख रुपए लूट ले गया था.

Businessman Sandeep Agarwal murdered, Rs 500 crore betel nut, Jitendra Jat reveals , 500 करोड़ रुपए सुपारी ,व्यापारी संदीप अग्रवाल की हत्या

जयपुर.राजधानी के जोबनेर की आसलपुर फाटक के पास पुलिस से मुठभेड़ होने के बाद पकड़ा गए कुख्यात हिस्ट्रीशीटर जीतू बन्ना उर्फ जितेंद्र जाट ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए है. आरोपी ने इसी वर्ष जनवरी में इंदौर के ख्यातनाम व्यापारी संदीप अग्रवाल की हत्या की सुपारी 5 करोड़ रुपए में मिली थी.

व्यापारी संदीप अग्रवाल की हत्या

आरोपी जीतू ने हत्या से पहले 50 लाख रुपए अग्रिम भी ले लिए थे. लेकिन वारदात के बाद साथी और सुपारी देने वाले व्यापारी पकड़े जाने पर सुपारी की रकम नहीं मिल सकी थी. जबकि वह इंदौर पुलिस के हाथ नहीं लग सका. पुलिस सूत्रों के अनुसार पूछताछ में आरोपी ने इंदौर के 2000 करोड़ संपत्ति के व्यापारी की हत्या की सुपारी 500 करोड़ रुपए में होना बताया.

लेकिन सुपारी देने वाला व्यापारिक का साथी भी पकड़ा गया. डीसीपी ईस्ट विकास शर्मा ने बताया कि आरोपी इंदौर के व्यापारी की हत्या के बाद अजमेर में व्यापारी मनीष मूलचंदानी की हत्या कर 12 लाख रुपए लूट ले गया था. जबकि दिल्ली में भी एक हत्या में शामिल होने की पुष्टि की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः धोखाधड़ी मामले में BJP पार्षद गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक आरोपी जीतू उर्फ जितेंद्र से पूछताछ के लिए चित्तौड़गढ़ पुलिस भी जयपुर पहुंच गई. चित्तौड़गढ़ में 50 लाख रुपए रखा एटीएम उखाड़ने के मामले में आरोपी जीतू संदिग्ध है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने चित्तौड़गढ़ पुलिस को बोला कि,उसने एटीएम नहीं उखाड़ा है. लेकिन फिर भी 60 लाख रुपए आपको चाहिए तो में अभी मंगवा कर देता हूं. ये बात सुनकर एकबारगी पुलिस अधिकारी भी चोंक गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details