राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर कलेक्ट्रेट में सीएम और कलेक्टर के खिलाफ लगे नारे... राजेंद्र राठौड़ ने कलेक्टर की कुर्सी पर रखा ज्ञापन

कलेक्ट्रेट में ज्ञापन देने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता कलेक्टर के नहीं मिलने से हुए नाराज. मुख्यमंत्री और कलेक्टर के खिलाफ की नारेबाजी

By

Published : May 9, 2019, 7:49 PM IST

जयपुर कलेक्ट्रेट में भाजपा नेताओं ने किया प्रदर्शन

जयपुर. अलवर के थानागाजी में हुए गैंगरेप मामले के विरोध में भाजपा नेता जयपुर जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे और प्रदर्शन किया. इस दौरान भाजपा नेता कलेक्टर जगरूप सिंह यादव को ज्ञापन देने पहुंचे तो वो कुर्सी पर नहीं दिखे. इसके बाद सभी भाजपा नेताओं ने जिला कलेक्टर के प्रति अपनी नाराजगी जताई.

नाराज भाजपा नेताओं ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ ही कलेक्टर के लिखाफ भी नारे लगाए. विधायक राजेंद्र राठौड़ ने ज्ञापन की कॉपी कलेक्टर की कुर्सी पर रख दी और हाथ जोड़े. इसके बाद एडीएम फर्स्ट इकबाल खान ने कुर्सी से ज्ञापन ले लिया.

कलेक्टर को कुर्सी पर नहीं पाकर भाजपा नेताओं ने कहा कि हमने प्रदर्शन और ज्ञापन देने की पूर्व में सूचना दी थी और यहां से हमें लिखित में अनुमति प्राप्त हुई थी .इसके बाद भी कलेक्टर का यहां उपस्थित नहीं होना, सही नहीं है. राजेंद्र राठौड़ ने नाराजगी जताते हुए कहा कि कलेक्टर को सरकार के खिलाफ ज्ञापन लेने में शर्म आ रही है.

राजेंद्र राठौड़ ने कलेक्टर पर तंज कसते हुए कहा कि वो सरकार के इतने प्रिय हैं तो खादी पहनकर सामने आ जाते. राठौड़ ने कहा कि देश की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी ज्ञापन देने आई है, लेकिन कलेक्टर यहां मौजूद नहीं है. कलेक्टर ने ज्ञापन लेना उचित नहीं समझा. यह लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है.
वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि कलेक्टर का यहां मौजूद नहीं होना जनता और घटना से पीड़ित लोगों का अपमान है. कलेक्टर ने पहले से ही समय तय किया हुआ था, उनको यहां मौजूद रहना चाहिए था.

जयपुर कलेक्ट्रेट में भाजपा नेताओं ने किया प्रदर्शन

वहीं, सांगानेर विधायक अशोक लाहोटी ने चुटकी लेते हुए कहा कि कलेक्टर साहब जयपुर ग्रामीण से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने गए हैं. जयपुर ग्रामीण से दो-दो उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं. देवनानी ने भी कहा कि राजनीति का शौक है तो कलेक्टर साहब इस्तीफा देकर राजनीति करने चले जाएं.

बता दें कि कलेक्ट्रेट पहुंचने वाले भाजपा नेताओं में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, जयपुर ग्रामीण से भाजपा उम्मीदवार राज्यवर्धन सिंह राठौड़, विधायक राजेंद्र राठौड़, विधायक अशोक लाहोटी, विधायक नरपत सिंह राजवी और पूर्व विधायक राजेंद्र पारीक सहित कई भाजपा दिग्गज शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details