राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर भाजपा ने ली चुटकी

शत्रुघ्न सिन्हा के एक बयान पर बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने चुटकी है. उन्होंने कहा है कि सिन्हा को अब यह भी बताना चाहिए कि उन्हें राहुल गांधी में क्या दिखता है.

By

Published : Apr 19, 2019, 9:04 PM IST

शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर भाजपा ने ली चुटकी

जयपुर. शत्रुघ्न सिन्हा के एक बयान पर भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने चुटकी ली है. उन्होंने कहा है कि अब सिन्हा को यह बताना चाहिए कि राहुल गांधी में उन्हें क्या दिखता है.

शत्रुघ्न सिन्हा के बयान पर भाजपा ने ली चुटकी

दरअसल, बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने अखिलेश यादव को लेकर एक बयान दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे अखिलेश यादव में पीएम का यानी प्रधानमंत्री का मटेरियल दिखता है. जिस पर सुधांशु त्रिवेदी ने उससे पूछा है कि उन्हें अब राहुल गांधी में प्रधानमंत्री का मटेरियल दिखता है या नहीं. इसे भी स्पष्ट करना चाहिए.

सिन्हा के इस बयान पर शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस पर चुटकी ली है. त्रिवेदी ने कहा है कि अब तक गठबंधन दलों के नेताओं को ही लगता था कि राहुल गांधी में प्रधानमंत्री का मटेरियल नहीं है. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के इस बयान के बाद यह साबित हो गया है कि कांग्रेस के नेता मानने लगे हैं कि राहुल में प्रधानमंत्री बनने के गुण नहीं है.

त्रिवेदी के अनुसार कांग्रेस पर उसके जातिवाद और परिवार वाद ही अब भारी पड़ने लगा है. उन्होंने मोदी को मायावती द्वारा असली ओबीसी ना मानने के बयान पर भी पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा है कि मायावती आज सैकड़ों करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं. विश्व मैं अपनी मूर्ति बनवा कर लगाने के मामले में सद्दाम हुसैन के बाद तीसरी नेता बन गई हैं. उनके मुंह से सामाजिक रूप से आरक्षण की बात शोभा नहीं देती.

बहरहल लोकतंत्र के महापर्व में सियासत की भट्टी नेताओं के बयानों से सुलग रही है. इसमें केंद्र से लेकर राज्य तक के मुद्दों को गुणाकर नेताजी इस भट्टी में बयानों की आहुति देने में जुटे हैं. वहीं सुधांशु त्रिवेदी भी पीछे नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details