राजस्थान

rajasthan

जयपुर : रेनवाल में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

By

Published : Aug 7, 2020, 8:33 AM IST

रेनवाल-जोबनेर सड़क मार्ग पर रामजीपुरा के पास जालपाली मोड़ पर बाइक फिसलने से बाइक सवार की मौत हो गई है. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

Renwal news, Bike rider dies, road accident
रेनवाल में सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

रेनवाल (जयपुर). रेनवाल-जोबनेर सड़क मार्ग पर रामजीपुरा के पास जालपाली मोड़ पर बाइक फिसलने से बाइक सवार की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि 55 वर्षीय रेनवाल निवासी कालू सांसी बाइक से जोबनेर जा रहा था. इसी दाैरान रामजीपुरा सड़क के घुमाव के पास बाइक अंसतुलित होकर फिसल गई, जिससे कालू की मौत हो गई. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़ें-पायलट के 'रायचंद' ही उन्हें धोखा देने वाले, वरना आज उनके साथ 45 विधायक होते- प्रशांत बैरवा

पुलिस ने बताया कि बाइक फिसले की घटना के बाद घायल बाइक सवार को 108 एंबुलेंस की सहायता से पास के सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार मृतक रेलवे फाटक पर जूता पालिस का काम करता था.

यह भी पढ़ें-आगामी विधानसभा सत्र: जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर विधायक गंभीर नहीं!

बता दें कि सीकर हाईवे को अजमेर हाईवे से मिलाने वाली चौमू-बगरू सड़क मार्ग पर रामजीपुरा के पास जालपाली मोड़ के घुमाव पर कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी है, जिसमें कई लोगों ने जान गंवा दी है, जबकि कई घायल हो चुके हैं. खतरनाक घुमाव पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है, लेकिन सार्वजनिक निर्माण विभाग इस घुमाव की चौड़ई बढ़ाने के लिए अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details