राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कचरे के ढेर में मिली ट्विटर गर्ल 'पीहू' को कापड़ी दम्पती ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

कूड़े के ढेर में मिली मासूम 'पीहू' की जयपुर के जेके लोन अस्पताल मौत हो गई. जिसके बाद आज उसे लालकोठी श्मशान में दफनाया गया. इस दौरान मासूम गुड़िया को 'पीहू' नाम देने वाले फिल्मकार और पत्रकार विनोद कापड़ी ने उसका अंतिम संस्कार किया.

By

Published : Jul 9, 2019, 9:39 PM IST

Updated : Jul 10, 2019, 9:55 AM IST

मासूम 'पीहू' को दफनाया गया

जयपुर. नागौर में करीब 27 दिन पहले कूड़े के ढेर में मिली मासूम बच्ची पीहू की जयपुर के जेके लोन अस्पताल मौत हो गई. जिसके बाद मंगलवार को उसे लालकोठी श्मशान में दफनाया गया. इस दौरान मासूम गुड़िया को पीहू नाम देने वाले फिल्मकार और पत्रकार विनोद कापड़ी ने उसका अंतिम संस्कार किया.

मासूम 'पीहू' को दफनाया गया

गौरतलब है कि 27 दिन पूर्व नागौर में लावारिस मिली नन्ही सी कली को विनोद कापड़ी गोद लेना चाहते थे. जिसके लिए वे पत्नी साक्षी जोशी के साथ बच्ची से मिलने नागौर गए और जयपुर भी आए. तमाम औपचारिकताएं पूरी की लेकिन कानूनी पेच के चलते बच्ची उन्हें नहीं मिली. हालांकि, कूड़े के ढेर से बच्ची का नागौर जेएलएन अस्पताल, फिर जोधपुर के अस्पताल में इलाज चला. लेकिन बच्ची की तबियत बिगड़ती गई. जब उसे जयपुर के जेके लोन अस्पताल लाया गया तब तक मासूम की हालत क्रिटिकल हो गई और सोमवार को बच्ची ने दम तोड़ दिया.

वहीं, मंगलवार को जब पीहू का अंतिम संस्कार किया जा रहा था तब विनोद कापड़ी और साक्षी जोशी काफी भावुक हो गए. उन्होंने कहा कि पीहू ने जेके लोन अस्पताल के आईसीयू में जिंदगी की बहुत बड़ी लड़ाई लड़ी है. जिसकी हम सिर्फ कल्पना कर सकते हैं.

Last Updated : Jul 10, 2019, 9:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details