राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और जीप की टक्कर में 6 की मौत, 2 घायल

हनुमानगढ़ के मेगा हाईवे पल्लू के पास स्थित पुरबसर के पास शुक्रवार को एक ट्रक और जीप में टक्कर हो गई. इस सड़क दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई और 2 लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Feb 21, 2020, 10:30 AM IST

Updated : Feb 21, 2020, 3:03 PM IST

हनुमानगढ़ में ट्रक और जीप में हुई भीषण टक्कर, truck and jeep collision in Hanumangarh
हनुमानगढ़ में ट्रक और जीप में हुई भीषण टक्कर

हनुमानगढ़.जिले में मेगा हाईवे पर शुक्रवार सुबह एक ट्रेलर और जीप की आपस में टक्कर हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में एक बालिका और दो महिलाओं सहित चार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो घायलों ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया.

ट्रेलर की टक्कर लगने से जीप में सवार सात 8 व्यक्ति सड़क पर दूर दूर जा गिरे. जीप में सवार व्यक्ति निकटवर्ती गांव में रात को महाशिवरात्रि के उपलक्ष में आयोजित जागरण में शामिल होकर वापस अपने गांव जा रहे थे. मेगा हाईवे पर पल्लू थाना क्षेत्र में पल्लू से भानीपुरा की तरफ पुरबसर के पास यह हादसा हुआ.

हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा

जिसकी सूचना मिलने पर थाना प्रभारी महेंद्र मीणा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. इससे पहले लोगों ने तीन घायलों को पल्लू के सरकारी अस्पताल के लिए दूसरे वाहनों में रवाना कर दिया था. जहां प्राथमिक उपचार देकर तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए रेफर किया गया.

पढ़ें-चूरू में चलती बस का अचानक निकला टायर, पलटने से 5 घायल

थाना प्रभारी महेंद्र मीणा के अनुसार गांव निवासी गुरुवार रात को महाशिवरात्रि के जागरण में शामिल होकर शुक्रवार सुबह अपने गांव आ रहे थे. लेकिन सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. सड़क हादसे में मुकेश, स्वामी, निर्मला, बुधराम, गोमती, विजय की मौत हो गई. वहीं, विपना और पूजा गंभीर रूप से घायल हैं. जब यह टक्कर हुई तो सभी जीप से हाईवे पर बिखर गए. पुलिस ने सभी मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

बताया जा रहा है कि मेगा हाईवे पर सड़क क्षतिग्रस्त हो चुकी है जिसके चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं. लेकिन प्रशासन कोई सबक नहीं ले रहा है. हनुमानगढ़ जिले में पिछले 2 महीनों में करीब 4 बड़े हादसे हो चुके हैं. जिनमें सैकड़ों लोगों की जानें जा चुकी है. सड़क हादसों का मुख्य कारण ओवरटेक और तेज गति भी मानी जा रही है.

Last Updated : Feb 21, 2020, 3:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details