राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 17, 2019, 12:29 PM IST

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़ : ट्रांसपोर्ट कंपनी संचालक से पिस्तौल के दम पर लूट...सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

हनुमानगढ़ में मंगलवार रात को चार हथियारबंद लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. जिसके चलते लुटेरों ने ट्रांसपोर्ट कंपनी से करीब सवा लाख रुपए की लूट की. बता दें कि पुलिस अभी तक लुटेरों को पकड़ नहीं पाई है.

ट्रांसपोर्ट कंपनी संचालक से पिस्तौल की दम पर लूट

हनुमानगढ़.जिले में इन दिनों चोरों के हौसले काफी बुलंद है. जी हां हनुमानगढ़ के ज्योति मार्केट में मंगलवार रात करीब10 बजे चार हथियारबंद लुटेरों ने एक ट्रांसपोर्ट कंपनी से करीब सवा लाख रुपए की लूट की. बता दें कि पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन पुलिस नाकामयाब रही. इस घटना से सभी व्यापारियों में आक्रोश है क्योंकि आए दिन इस तरह की घटनाएं हो रही है.

ट्रांसपोर्ट कंपनी संचालक से पिस्तौल की दम पर लूट

घटना के अनुसार रात करीब 10:30 बजे हनुमानगढ़ जंक्शन के ज्योति मार्केट स्ट्रीट शेखर ट्रांसपोर्ट कंपनी में 4 हथियारबंद लुटेरे घुसे और संचालक से पिस्तोल के दम पर सवा लाख रुपए की लूट की. बता दें कि लूट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की और नाकाबंदी करवाई लेकिन लुटेरे तब तक भाग निकले. साथ ही लुटेरों ने एक मोबाइल की भी लूट की है और एक मोबाइल तोड़ कर चले गए थे. ट्रांसपोर्ट संचालक का कहना है कि लुटेरे एक कार में आए थे जो कि कार अंधेरे में खड़ी की हुई थी. जिससे कार की नंबर प्लेट कैमरे में कैद नहीं हो पाई.

संचालक ने आक्रोश जताते हुए कहा कि पुलिस ने नाकाबंदी करवाई थी जो नाकाफी थी . उसने कहा कि इस इलाके में रात्रि को गस्त भी नहीं होती इसकी वजह से किसी ने रेकी कर इस लूट को अंजाम दिया है.

हालांकि पुलिस ने देर रात्रि तक जांच पड़ताल जारी रखी. अलग-अलग चौराहों पर जो सीसीटीवी लगे हुए हैं उन्हें भी चेक किया, लेकिन उसमें लुटेरों की तस्वीर साफ नहीं आई है. इस वारदात से आसपास के व्यापारियों में आक्रोश है और मांग की है कि जल्द से जल्द लुटेरों को पकड़ा जाए नहीं तो वे आंदोलन करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details