राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

महिला और उसकी 2 बेटियों के अपहरण मामले में 9 लोग गिरफ्तार

हनुमानगढ़ में अपहरण के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने अपहरण में शामिल पति और देवर सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 30, 2021, 12:55 AM IST

Hanumangarh news  crime news  rajasthan latest news  kidnapping case  kidnap  अपहरण  महिला का अपहरण  हनुमानगढ़
अपहरण मामले में 9 लोग गिरफ्तार

हनुमानगढ़.पति से अनबन के चलते प्रेम विवाह करने वाली विवाहिता को उसके पीहर से बंदूक की नोक पर बच्चों सहित किडनैप करने का मामला सामने आया था. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पति और देवर सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया है.

बता दें, मामला पल्लू थाना क्षेत्र से जुड़ा है. जहां 28 जून की शाम को कुछ लोग बोलेरो गाड़ी से पीड़िता के घर आए और बंदूक की नोक पर विवाहिता और उसकी दोनों बेटियों को उठाकर ले गए. इस पर विवाहिता के पिता ने पल्लू पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए टीम का गठन कर आरोपियों को दबोच लिया.

यह भी पढ़ें:हनुमानगढ़: गैंगरेप और अपहरण मामले में नया मोड़, पीड़िता ने युवक से शादी की बात कबूली...मां और DSP पर गंभीर आरोप

साथ ही मां और दोनों बेटियों को सकुशल घर पहुंचाया. किडनैपिंग के दौरान आरोपियों ने विवाहिता के पिता पर फायरिंग भी की थी, लेकिन वे हमले में बाल-बाल बच गए थे. पुलिस ने नौ लोगों पर हत्या के प्रयास और अपहरण सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details