राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पत्नी और बेटे ने मिलकर की बाप की हत्या...वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों फरार

हनुमानगढ़ के वार्ड 20 में पत्नी और बेटे ने  मिलकर अपने ही बाप की हत्या कर दी. वहीं पुलिस ने मृतक सोहनलाल का शव हनुमानगढ़ टाउन के राज्य के चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. उसकी पत्नी और बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

By

Published : Jul 1, 2019, 12:12 PM IST

सोहनलाल की हत्या के बाद बेटा और पत्नी फरार

हनुमानगढ़. जिले के टाउन वार्ड 20 में पत्नी और बेटे ने मिलकर अपने ही बाप की हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार ग्रह कलेश के चलते ही हत्या की गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मृतक सोहनलाल जमीन पर गिरा हुआ था.

सोहनलाल की हत्या के बाद बेटा और पत्नी फरार

जिसकी लकड़ी के पट्टे से पीट-पीटकर हत्या की गई है. इस हत्या के बाद मृतक की पत्नी कुसुम और बेटा मुकेश मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि सोहनलाल अपने ही घर के कमरे में पत्नी बेटे से अलग रहता था और आपसी विवाद चल रहा था. शायद इसी की वजह से सोहन लाल की हत्या की गई है. फिलहाल दोनों हत्यारे फरार हैं पुलिस ने उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

फिलहाल पुलिस ने मृतक सोहनलाल का शव हनुमानगढ़ टाउन के राज्य के चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. उसकी पत्नी और बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार में जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details