राजस्थान

rajasthan

मनजिंदर सिंह लेघा बने हनुमानगढ़ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष

By

Published : Dec 22, 2020, 10:09 PM IST

हनुमानगढ़ बार एसोसिएशन का चुनाव शांतिपूर्वक सम्पन्न हुआ. इसमें अध्यक्ष पद पर मनजिंदर सिंह लेघा विजयी हुए हैं. उपाध्यक्ष पद पर राजकुमार बागड़ी ने बाजी मारी है.

Manjinder Singh becomes president Bar Association
मनजिंदर सिंह लेघा बने हनुमानगढ़ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष

हनुमानगढ़. बार एसोसिएशन चुनाव शांतिपूर्वक सम्पन्न हो गए हैं. इसमें अध्यक्ष पद पर मनजिंदर सिंह लेघा विजय हुए हैं. उपाध्यक्ष पद पर राजकुमार बागड़ी ने बाजी मारी है. वहीं सचिव पद पर आत्माराम भादू ने जीत दर्ज की है. कोषाध्यक्ष पद के लिए यादविंद्र सिंह और पुस्तकालय अध्यक्ष नरेश कुमार निर्विरोध चुने गए हैं. बता दें कि बार संघ हनुमानगढ़ में कुल 524 मतदाता है. कुल 513 अधिवक्ताओं ने अपने मतदान का प्रयोग किया है.

मनजिंदर सिंह लेघा बने हनुमानगढ़ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष

अध्यक्ष पद के लिए जितेंद्र सारस्वत और मनजिंदर लेघा की कड़ी टक्कर में मनजिंदर लेघा ने सारस्वत को 44 वोटों से शिकस्त देते हुए जीत दर्ज की है. इनमें मनजिंदर सिंह लेघा को 275 मत मिले और जितेन्द्र सारस्वत को 231 मत मिले. वहीं उपाध्यक्ष के पद में तरसेम सिंह बराड़ को 127 मत मिले. सुमित अरोड़ा को 140 मत मिले एवं सुनील परिहार को 93 मत मिले. राजकुमार बागड़ी को 148 मत मिले. 8 मतों से राजकुमार बागड़ी विजय हुए हैं.

यह भी पढ़ें-यूडीएच मंत्री के कोटा दौरा, शांति धारीवाल ने विकास कार्यों लिया जायजा...अफसरों को दिए निर्देश

सचिव के पद लिए आत्माराम भादू को 251 मत मिले और दलीप कुमार बसेर को 78 मत मिले. प्रदीप सिंह को 177 मत मिले, जिनमें 76 मत से आत्मा राम भादू विजय हुए हैं. जीत के बाद मनजिंदर लेघा ने सभी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि उनका मुख्य धेय अधिवक्ताओं को न्यूनतम सरकारी दर पर प्लॉट दिलवाना और नई कोर्ट खुलवाने तथा वकीलों की समस्याओं में उनका हर परिस्थियों में साथ देने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details