राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, चोरी के 20 मामलों में है वांछित

हनुमानगढ़ जंक्शन पुलिस के हाथ एक शातिर चोर लगा है, गिरफ्तार चोर पर 20 मामले चोरी के दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस उससे अधिक जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

By

Published : Dec 23, 2019, 6:00 PM IST

हनुमानगढ़ न्यूज, hanumangarh news
शातिर चोर गिरफ्तार

हनुमानगढ़. जंक्शन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. इस चोर पर पूर्व में लगभग 20 मामले चोरी के दर्ज हैं. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि पकड़े गए आरोपी का नाम भीम उर्फ भीमला है. बताया जा रहा है कि यह टाउन क्षेत्र का रहने वाला है और इसके ऊपर कई मामले दर्ज हैं. हनुमानगढ़ की धान मंडी में कुछ दिनों पूर्व एक बड़ी चोरी हुई थी, जिससे नगदी के साथ- साथ सोने के जेवरात भी चोरी किए गए थे, वो भी भीम के द्वारा ही की गई थी.

शातिर चोर गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार जंक्शन थाने के कांस्टेबल किशन सिंह ने आरोपी भीम को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया था. हालांकि, आरोपी को टाउन पुलिस के हवाले किया जाएगा, क्योंकि टाउन थाना क्षेत्र में इस पर कई मामले दर्ज हैं. पुलिस को उम्मीद है कि इससे कई बड़ी चोरियों के भी खुलासे हो सकते हैं, अभी तक इसने 15 से 20 चोरियां करना कबूल किया है, इसमें मुख्य चोरी टाउन की धान मंडी की है.

यह भी पढ़ें : व्याख्याता भर्ती परीक्षा मामला: सांसद मीणा ने CM गहलोत से की मुलाकात, मंत्री डोटासरा का Audio viral

गौरतलब है कि आरोपी भीम घरों के अंदर ही चोरियां करता था, उसने जंक्शन टाउन सहित आसपास के कई इलाकों के अंदर बड़ी-बड़ी चोरियां की है. फिलहाल उसने कबूल किया है कि ज्यादातर सोने के आभूषणों पर यह हाथ साफ करता था और अपनी इच्छा पूर्ति के लिए ही वह लंबे समय से चोरियां करता रहा है. अब जांच पड़ताल के बाद ही और खुलासे होंगे कि इसने कहां-कहां चोरियां की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details