राजस्थान

rajasthan

हनुमानगढ़ में दिनदहाड़े बुजुर्ग की जेब से 30 हजार पार, मामला दर्ज

By

Published : Nov 23, 2019, 12:21 PM IST

हनुमानगढ़ में शनिवार को किसी अज्ञात युवक द्वारा एक बुजुर्ग की जेब से 30 हजार रुपए चुराने का मामला सामने आया है. ऐसे में वारदात का पता चलते ही बुजुर्ग ने थाने में मामला दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है.

30 thousand taken out of elderly pocket, बुजुर्ग की जेब से निकाले 30 हजार

हनुमानगढ़. जिले के रावतसर के लोक परिवहन बस में चढ़ते समय एक बुजुर्ग की अज्ञात युवक ने जेब काट ली और जेब में रखे 30 हजार रुपए लेकर फरार हो गए. घटना के मुताबिक रावतसर के वार्ड नंबर 10 में रहने वाले रामचंद्र हनुमानगढ़ जंक्शन में शादी के लिए ठाकुरदास सोनी की दुकान से जेवरात बनवाए थे, उन्हें लेने के लिए रामचंद्र 50 हजार रुपए लेकर हनुमानगढ़ पहुंचा.

दिनदहाड़े बुजुर्ग की जेब से निकाले 30 हजार

वहीं 50 हजार में से 20 हजार रुपए ज्वेलर्स को दे दिए और बाकी के 30 हजार लेकर वापस रावतसर जाने लगा. जंक्शन बस स्टैंड के बाहर खड़ी लोक परिवहन बस में चढ़ते समय जेब से किसी ने 30 हजार रुपये पार कर लिए. रामचंद्र के अनुसार उसके पास में कुल 50 हजार थे. उसमें से 20 हजार सुनार को दे दिए थे और 30 हजार जेब में रख लिए थे.

बस स्टैंड पहुंचने पर उसने जेब चेक भी की थी. उस समय तक पैसे रखे हुए थे, लेकिन जब बस में बैठा तो पैसे संभाले तो उसकी जेब में पैसे नहीं थे. आसपास पता किया लेकिन कुछ पता नहीं चला. इसलिए जंक्शन थाने पहुंचकर गुहार लगाई कि बस स्टैंड के बाहर सीसीटीवी लगे हैं, उन्हें चेक कर चोर को पकड़ा जाए.

पढ़ेंः 15 मीटर से ऊंची इमारतों और भवनों को लेनी होगी फायर एनओसी : मंत्री

पुलिस ने पीड़ित के परिवाद पर मामला दर्जकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़ित को मौके पर जाकर, वहां जांच पड़ताल भी की. लेकिन कुछ पता नहीं चला. पुलिस का कहना है कि वह सीसीटीवी को खंगाल लेंगे, उसके बाद ही कुछ पता लग सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details