राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

महिला ने सरपंच पर लगाया छेड़खानी का आरोप, मामला दर्ज

हनुमानगढ़ की एक ग्राम पंचायत के सरपंच पर महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी ने उसके घर में घुसकर उसके साथ गलत व्यवहार किया. वहीं मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 27, 2019, 6:29 PM IST

पीड़िता

हनुमानगढ़.जिले में एक ग्राम पंचायत के सरपंच के पर महिला ने छेड़खानी की मामला दर्ज कराया है. वहीं एक अन्य युवक ने सरपंच पर अभद्रता करने का आरोप लगाय है. सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हनुमानगढ़ में महिला ने सरपंच पर लगाया छेड़खानी का आरोप

दरअसल, यह मामला जिले के पक्का भादवा ग्राम पंचायत का है. जहां के सरपंच पर एक महिला ने छेड़खानी करने का मामला दर्ज कराया है. ग्रामीणों के साथ सदर महिला थाने पहुंची पीड़िता ने पुलिस को आपबीती बताई है. महिला आरोप है कि सरपंच रणवीर भादू ने उसके घर घुसकर उसके साथ अभद्रता की है. इस दौरान सरपंच ने उसे दीवार से सटा दिया और छेड़खानी की. जब उसने शोर मचाया तो मौके पर पहुंचे पड़ोसियों से सरपंच से उसका पीछा छुड़ाया.

यह भी पढ़ें: हनुमानगढ़ की घग्गर नदी में जलस्तर बढ़ने से मंड़रा रहा बाढ़ का खतरा

पीड़िता ने प्रशासन से सरपंच रणवीर भादू के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. महिला ने कहा कि सरपंच के साथ उसकी कोई दुश्मनी नहीं है. इसके बावजूद उसने घर में घुसकर ज्यादती की है. वहीं महिला ने आरोप लगाया है कि उसने सरपंच के खेत में इससे पहले काम किया था. लेकिन उन्होंने उसे मजदूरी नहीं दी है.

मामले में महिला थाना अधिकारी बहादुर सिंह ने बताया कि सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जिसके बाद महिला के आरोप की जांच की जा रही है. वहीं पक्का भादवा ग्राम पंचायत एक अन्य युवक ने भी सरपंच रणवीर भादू पर अभद्रता का आरोप लगाया है. युवक का कहना है कि सरपंच का रवैया ग्रामीणों के प्रति ठीक नहीं है. अक्सर वह विवादों में रहता है. सरपंच उसे जान से मारने देने की धमकी दे चुका है.

यह भी पढ़ें: मुआवजे को लेकर हनुमानगढ़ में किसानों का धरना 18वें दिन भी जारी, अब प्रशासन ने दिया ये जवाब

सरपंच के खिलाफ ग्रामीणों का ये आरोप बेहद गंभीर है. ताजा घटना साबित करती है कि सरपंच रणवीर भादू जिसे जनता ने गांव के विकास के लिए चुना था वह अब ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के बजाय उन्हें परेशान कर रहा है. ग्रामीणों की मानें तो वह अक्सर नशे में लोगों को गालियां देता रहता है. फिलहाल देखना होगा कि प्रशासन सरपंच के महिला के साथ इस व्यवहार पर उसके खिलाफ क्या कार्रवाई करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details