राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हनुमानगढ़ में आबकारी विभाग के बाबू और महिला सहयोगी 95 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने कार्रवाई करते हुए एक महिला कर्मचारी सहित दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है. एसीबी ने आबकारी विभाग में कार्रवाई करते हुए 95 हजार की नगद राशि सहित घूसखोरों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 29, 2019, 11:01 AM IST

हनुमानगढ़ में एसीबी की बड़ी कार्रवाई

हनुमानगढ़. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो प्रदेश में लगातार घूसखोरों पर शिकंजा कस रहा है. अब एसीबी ने आबकारी विभाग में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. एसीबी ने 95 हजार की नगद राशि सहित घूसखोरों को गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई में आबकारी विभाग का बाबू कुलदीप और उसकी सहयोगी सीमा को घूस की रकम के साथ रंगे हाथों दबोचा है.

जानकारी के मुताबिक एसीबी टीम को ठेकेदारों से सूचना मिली थी कि लोकेशन पास करवाने की एवज में आबकारी विभाग का बाबू कुलदीप और उसकी सहयोगी सीमा 5 हजार रुपए प्रत्येक फाइल के हिसाब से मांग रहे हैं. जिस पर एसीबी की टीम ने मामले का सत्यापन करवाया दोनों आरोपियों को 95 हजार रुपए की नगद राशि के साथ दबोच लिया है. इन दोनों आरोपियों के पास से शराब की कुछ बोतल भी बरामद की गई है.

हनुमानगढ़ में एसीबी की बड़ी कार्रवाई

आपको बता दें कि यह कार्रवाई सीकर की एसीबी टीम ने की है. फिलहाल एसीबी की टीम दोनों आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. गौरतलब है कि प्रदेश में लगातार भ्रष्टाचारियों पर एसीबी की पैनी नजर है. ऐसे में आए दिन कोई ना कोई घूसखोर टीम के हत्थे चढ़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details