राजस्थान

rajasthan

एसपी ने किया वारदातों का खुलासा, 9 चोरी की बाइकों के साथ साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 19, 2021, 8:39 PM IST

हनुमानगढ़ में लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रही थी. जिन पर जंक्शन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चोरी की गई 9 बाइकों के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस मामले को लेकर गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

हनुमानगढ़ की ताजा हिंदी खबरें, Latest hindi news of Rajasthan
हनुमानगढ़ में 9 चोरी की बाइकों के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

हनुमानगढ़.जिले में जंक्शन पुलिस ने वाहन चोरी मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए 9 चोरी हुई बाइक सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं इस पूरे मामले का खुलासा एसपी प्रीति जैन ने पत्रकार वार्ता कर किया. हनुमानगढ़ में लम्बे समय से बाइक चोरी की वारदातों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था. चोर बेखौफ आम आदमी के खून-पसीने की कमाई को उड़ा रहे थे. वहीं जंक्शन पुलिस ने स्पेशल टीमों का गठन कर इन दोनों चोरों की गिरफ्तारी को अंजाम दिया.

एसपी प्रीति जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर चोरी हुई कुल 9 मोटर साइकिल बरामद किए हैं, जिसमें 4 बाइक जंक्शन, 1 टाउन जबकि 4 बाइक श्रीगंगानगर और आस-पास के क्षेत्र से चुराने की बात दोनों ने स्वीकार की है.

खास बात ये है कि एक आरोपी राकेश सोनी उर्फ विमल कार लूट की वारदात में भी संलिप्त है, जिसने 30 दिसंबर 2020 को खाकी वर्दी पहनकर लिफ्ट लेने के बहाने चाकू की नोक पर कार और नकदी लूटी थी.

पढ़ें-हनुमानगढ़: आधार कार्ड नहीं होने रैन बसेरे में नहीं मिली पनाह, सड़कों पर सोने को मजबूर

वारदातों का खुलासा करने वाली टीम में थाना प्रभारी नरेश गेरा के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल मनीष बिश्नोई, सुरेश कुमार की विशेष भूमिका रही है. वहीं उम्मीद की जा रही है कि इन दोनों के पकड़े जाने के बाद वाहन चोरियों पर कुछ हद तक लगाम लगेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details