राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मुम्बई में दोस्त को फोन कर कहा- मैंने जहर खाया है...पिता दौड़कर आए लेकिन नहीं बचा पाए

डूंगरपुर में एक युवक ने खेतों में जाकर पहले जहर खाया फिर मुम्बई में रह रहे दोस्त को फोन कर बताया कि उसने जहर खा लिया है. सूचना पाकर उसके पिता मौके पर पहुंचे और इलाज के लिए अस्पताल ले गए. लेकिन उनकी पूरी कोशिश बेकार हो गई.

By

Published : May 14, 2019, 2:59 PM IST

Updated : May 14, 2019, 3:28 PM IST

जहर खाने से युवक की मौत

डूंगरपुर.जिले के सागवाड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक दुखभरी घटना सामने आई. जहां लाख कोशिशों के बावजूद एक पिता अपने बेटे को नहीं बचा पाया. दरअसल पाडवा गांव में 22 वर्षीय रोशन पुत्र डायालाल पाटीदार ने घर से कुछ दूर खेतों में जाकर जहर खा लिया. जिसके बाद उसने मुम्बई में काम कर रहे अपने दोस्त को इसकी जानकारी दी.

जहर खाने से युवक की मौत

जिसके बाद रोशन के दोस्त ने फोन कर उसके पिता को इस घटना की जानकारी दी. जहर खाने की बात सुनते ही उसके पिता दौड़कर खेतों में पंहुचे, जहां उन्होंने बेटे को बेसुध हालत में पाया. उसके बाद वे उसे सागवाड़ा अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां गम्भीर हालत होने पर उसे डूंगरपुर रेफर कर दिया गया. लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान रोशन पाटीदार ने दम तोड़ दिया. सूचना मिलने पर सागवाड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पंहुची और शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया. परिजनों की रिपोर्ट के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस ने शव परिजनों के हवाले कर दिया. फिलहाल, पुलिस जांच कर कारणों का पता लगाने के प्रयास कर रही है.

Last Updated : May 14, 2019, 3:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details