राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: पिता की डांट से नाराज बेटे ने जहर खाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

डूंगरपुर में पिता की डांट से नाराज बेटे ने दो दिन पहले विषाक्त पदार्थ खा लिया था. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. गुरुवार को इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

By

Published : Jul 1, 2021, 3:32 PM IST

Updated : Jul 1, 2021, 4:57 PM IST

युवक ने किया आत्महत्या, young man committed suicide
पिता की डांट से नाराज युवक ने की आत्महत्या

डूंगरपुर.जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के रागेला गांव में दो दिन पहले पिता के डांटने से नाराज युवक ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली थी. घटना के बाद से परिवार में मातम पसरा हुआ है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ेंःउदयुपर में युवती के साथ दुष्कर्म, एक आरोपी डिटेन

पुलिस के अनुसार दोवड़ा थाना क्षेत्र के रागेला गांव निवासी थावरचंद परमार का 21 वर्षीय बेटा गणेश कोई काम-धंधा नहीं करता था. इसे लेकर 29 जून को थावरचंद ने बेटे को डांट दिया था. इसके बाद से बेटा गणेश अपने पिता से नाराज चल रहा था. इसी के चलते गणेश ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी तबियत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था और उसका उपचार चल रहा था.

गुरुवार सुबह इलाज के दौरान गणेश की मौत हो गई. घटना की सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया.

पढ़ेंःमेरे इकलौते बेटे की जान बचाएं प्रधानमंत्रीजी, राजस्थान के इस बेबस पिता ने लगाई गुहार

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. पिता ने पुलिस ने बताया कि उसका बेटा कोई काम नहीं करता था, जिस कारण वह उससे काम-धंधा करने के लिए कहता था जिससे वह नाराज चल रहा था.

Last Updated : Jul 1, 2021, 4:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details