राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उधार लिए 30 लाख रुपए...ढाई लाख रुपए देकर महिला की करवा दी हत्या...अब पुलिस के शिकंजे में 4 हत्यारे

डूंगरपुर की सागवाडा थाना पुलिस ने कल वमासा गाँव में हुई महिला की हत्या का 24 घंटे में खुलासा कर दिया है. मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 30 लाख की उधारी चुकाने में नाकाम एक व्यक्ति ने ढाई लाख की सुपारी देकर महिला की कराई हत्या.

By

Published : Feb 6, 2019, 1:37 PM IST

पुलिस के शिकंजे में 4 हत्यारे

दरअसल मंगलवार सुबह सागवाडा मार्ग पर वमासा गाँव के पुल के पास एक कार पलटी हुई मिली थी. और पुल के नीचे एक महिला का सिर कुचला हुआ पड़ा था. पुलिस ने महिला की पहचान साबला निवासी रिचा शर्मा के रूप में की थी. घटना के बाद सागवाडा पुलिस ने अपनी जांच शुरू की. इस दौरान सामने आया की करियाणा निवासी स्कूल संचालक भूपेंद्र जैन ने रीचा शर्मा से 30 लाख रुपए उधार लिए थे, और वो उसे चुका नही पा रहा था.

इधर रिचा पारिवारिक समस्या के चलते परेशान थी, और पादरड़ी बड़ी निवासी तांत्रिक प्रदीप पुरोहित के घर उसका आना जाना लगा रहता था. भूपेंद्र ने रिचा को रास्ते से हटाने के लिए तांत्रिक प्रदीप को ढाई लाख रुपए की सुपारी दी. प्रदीप ने रिचा को टोना -टोटके के बहाने वारदात स्थल पर बुलाया, और अपने तीन अन्य साथियों कपिल और किरणदीप के साथ मिलकर लठ मारकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसका सिर पत्थर से कुचल दिया. और सड़क पर खड़ी कार को पुल से नीचे धकेल दिया.ताकि हत्या को दुर्घटना का रूप दिया जा सके.

पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details