राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: तेज रफ्तार कार के कहर में मरने वालों की संख्या हुई 3, परिवारों में मातम का माहौल

By

Published : Mar 9, 2021, 2:25 PM IST

डूंगरपुर में नेशनल हाइवे 48 पर एक सड़क हुआ था. जिसमें मंगलवार को दो और युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस हादसे में अब तक कुल 3 लोगों की मौत हो चुकी है. फिलहाल पुलिस ने कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर सड़क हादसा, Dungarpur road accident
सड़क हादसें में दो और युवकों की हुई मौत

डूंगरपुर.जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 48 पर एक तेज रफ्तार कार के कहर में दो और युवकों ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस हादसे में कुल 3 युवकों की मौत हो गई है. वहीं मुर्दाघर के बाहर परिजनों की भीड़ जमा है.

सड़क हादसें में दो और युवकों की हुई मौत

बिछीवाड़ा थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया कि नेशनल हाइवे 48 पर उदयपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने बिछीवाड़ा में एक होटल के सामने खड़े ऑटो और जीप के साथ ही राहगीरों को चपेट में ले लिया था. हादसे में बिछीवाड़ा निवासी अरविंद की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई थी, जबकि हादसे में गंभीर घायल 7 लोगो को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था.

पुलिस के अनुसार हिम्मतनगर अस्पताल में इलाज के दौरान बरोठी निवासी महेश और झींझवा निवासी ईश्वर ने दम तोड़ दिया. इसके बाद उनके शव को भी डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाए गए है. वहीं हादसे के बाद बड़ी संख्या में मृतक और घायलों के परिजन अस्पताल पंहुच गए.

पढ़ें-डूंगरपुर: तेज रफ्तार कार ने ऑटो-जीप को मारी टक्कर, एक की मौत, 7 घायल

मुर्दाघर के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा है. बिछीवाड़ा पुलिस की ओर से शवों के पोस्टमार्टम को लेकर कार्रवाई चल रही है. पुलिस ने मामले में कार चालक के खिलाफ तेज रफ्तार, लापरवाही से चलाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details