राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: मुंगेड में पॉजिटिव मरीज की लगातार दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव, कोरोना मुक्त होने से चंद कदम दूर डूंगरपुर

डूंगरपुर एक बार फिर कोरोना मुक्त होने की ओर आगे बढ़ रहा है. मुंगेड के कोरोना पॉजिटिव मरीज की लगातार दो सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी हैं, अब चिकित्सा द्वारा तीसरी रिपोर्ट के नेगेटिव आने के बाद उसे छुट्टी दे दी जाएगी. जबकि जिले में पहले ही पांच कोरोना मरीज पूरी तरह से ठीक होकर घर पहुंच चुके हैं और अब वे स्वस्थ हैं.

By

Published : May 2, 2020, 4:42 PM IST

dungarpur news, rajasthan news, hindi news, corona case in dungarpur
डूंगरपुर में कम हो रहा कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा

डूंगरपुर. डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज के कोविड- 19 अस्पताल में भर्ती मुंगेड निवासी कोरोना पॉजिटिव मरीज का इलाज चल रहा है. जिसका असर भी देखने को मिल रहा है. मरीज के स्वास्थ्य में अब सुधार हो रहा है. डॉक्टरों की टीम लगातार कोरोना मरीज की जांच कर रही है. बता दें कि कोरोना मरीज के शुक्रवार को लिए गए सैंपल की जांच रिपोर्ट आ गई है, जो दूसरी नेगेटिव आई है. बता दें कि ये जिले के लिए राहत की खबर है.

मुंगेड में पॉजिटिव मरीज की लगातार दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव

ऐसे में एक बार फिर डूंगरपुर जिला कोरोना मुक्त की ओर बढ़ रहा है. चिकित्सा विभाग की ओर से एक बार और कोरोना पॉजिटिव मरीज के सैंपल लेकर जांच किये जायेंगे. जिसमें रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उसकी छुट्टी का निर्णय लिया जाएगा. जिला अस्पताल के पीएमओ डॉ. कांतिलाल मेघवाल ने बताया कि कोरोना मरीज की लगातार दूसरी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने से राहत की खबर है, लेकिन मरीज के 14 दिन के क्वॉरेंटाइन समय के पूरा होने के बाद ही छुट्टी का निर्णय किया जाएगा.

पढ़ें:कुशलगढ़ में कोरोना की चपेट में आई 6 महीने की मासूम, बच्ची के पिता भी पॉजिटिव

आपको बता दें कि इससे पहले जिले के 5 कोरोना मरीजों के भी ठीक होने के बाद उन्हें छुट्टी मिल चुकी है और वे अभी पूरी तरह से स्वस्थ हैं. पांचों कोरोना मरीज होम क्वॉरेंटाइन में हैं और चिकित्सा विभाग की टीमें लगातार मॉनिटरिंग कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details