राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: कोरोना संक्रमित वरिष्ठ लिपिक से दिनदहाड़े 50 हजार रुपये की लूट

डूंगरपुर जिले में कोरोना संक्रमित वरिष्ठ लिपिक से दिन दहाड़े 50 हजार रुपये की लूट की वारदात हुई. बाइक पर आए 4 बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद फरार हो गए.

By

Published : May 26, 2021, 7:47 PM IST

robbery in Dungarpur, डूंगरपुर जिले की खबरें
कोरोना संक्रमित वरिष्ठ लिपिक से दिनदहाड़े 50 हजार रुपये की लूट

डूंगरपुर. जिले के सदर थाना क्षेत्र में मेताली पुलिया के पास कोरोना संक्रमित वरिष्ठ लिपिक से दिनदहाड़े 50 हजार रुपये की लूट की वारदात हुई. बाइक पर आए 4 बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले में बदमाशों की तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार मेताली निवासी पुरुषोत्तम पंडया शिक्षा विभाग के वरिष्ठ लिपिक है. पंडया, उनकी पत्नी और बेटा कोरोना संक्रमित हैं. डॉक्टर से समय लेने के बाद वे डूंगरपुर आये थे. डॉक्टर को दिखाने के बाद एटीएम से 50 हजार रुपये निकाले. बेटा और पत्नी एक बाइक पर आगे निकल गए जबकि वह दूसरी बाइक लेकर वापस घर मेताली जा रहे थे.

इस दौरान मेताली नदी के पुलिया के पास पंहुचते ही एक बाइक पर आए 4 बदमाशों ने धक्का देकर उन्हें नीचे गिरा दिया. वे घटना के बारे में कुछ समझते इससे पहले बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की और 50 हजार रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:बाथरूम में मां को करंट लगते ही बेटे ने पहुंचकर गोद में उठा लिया...अब दोनों नहीं रहे

घटना के बाद पूरे क्षेत्र में भय का माहौल है. वहीं घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पंहुची और घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने बदमाशों के हुलिए के आधार पर तलाश शुरू कर दी है. इधर, घटना के बाद से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश व्याप्त है और बदमाशों को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है. ग्रामीणों की ओर से क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग भी की जा रही है. ग्रामीणों ने यह भी बताया कि दो दिन पूर्व भी कुछ बदमाशों ने पथराव किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details