राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

BTP विधायक की बेटी पर हमला: कार चला रही थीं जब 7 बदमाशों ने लाठियों से किया वार...बोलीं- मैं तो बाल-बाल बची

BTP विधायक रामप्रसाद डिंडोरी की बेटी आशा डामोर पर बीती रात लाठियों के साथ बदमाशों ने धावा बोल दिया. कार चला रही आशा ने हिम्मत जुटाई और मौके से भागी. मामले की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है और पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है.

By

Published : Aug 26, 2021, 12:05 PM IST

Updated : Aug 26, 2021, 12:17 PM IST

Attack on BTP MLA daughter
BTP विधायक की बेटी पर हमला

डूंगरपुर:भारतीय ट्राइबल पार्टी (Bhartiya Tribal Party) से सागवाड़ा विधायक रामप्रसाद डिंडोर की बेटी पर बुधवार रात हमला हुआ. पीड़ित के मुताबिक उन पर करीब 7 से 8 बदमाशों ने लाठियों से ताबड़तोड़ वार किया. बदमाशों के चंगुल से बचने के बाद विधायक की बेटी ने कहा कि वो इस हमले में बाल-बाल बचीं.

जिस समय बदमाशों ने लाठी डंडों के साथ वार किया उस समय आशा कार चला रही थीं. अचानक हुए हमले से घबराने की बजाए विधायक 37 वर्षीय बेटी ने हिम्मत जुटाई और कार की रफ्तार बढ़ा कर वहां से चली गई. इस वारदात में कार के आगे का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया. पुलिस अब मामले में हमलावर बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

सिरोही: सड़क पर बैठी गोवंशों को टैंकर ने कुचला, 15 मौत...3 घायल

घर लौट रही थी पीड़ित: कोदरिया हाल सीमलवाड़ा की रहने वाली आशा डामोर ने बताया कि बुधवार को वह कोदरिया गांव गई थी, जहां उनके घर का काम चल रहा है. जबकि पति बंशीलाल डामोर अपने ससुर विधायक रामप्रसाद डिंडोर के साथ थे. कोदरिया में काम के चलते देर हो गई, जिस कारण आशा देर रात को कार लेकर अकेली सीमलवाड़ा घर जाने के लिए निकल गईं.

आशा के मुताबिक उन पर प्लानिंग के तहत घात लगाकर हमला किया गया. जब वो कोदरिया से करीब 5 किमी आगे बढ़ीं तो मेघ तालाब गड़ा पट्टापीठ के पास झाड़ियों में छुपे हुए करीब 7 से 8 बदमाश निकले और उनकी कार पर लट्ठ से हमला कर दिया. इसके बाद बदमाश कार को रुकवाने का प्रयास करने लगे.

आशा के मुताबिक उन्होंने हौसला नहीं हारा और हिम्मत जुटाकर कार को भगाते हुए ले गईं. उन्होंने कार कुछ दुकानों के पास रोकी और वहां मौजूद लोगों को पूरी जानकारी दी. फिर थोड़ी देर बाद अपने पति बंशीलाल डामोर को भी फोन पर पूरी घटना के बारे में बताया. सूचना पर धंबोला थान पुलिस भी मौके पर पंहुची और तालाब के आसपास के इलाके में छानबीन की लेकिन मौके पर कोई बदमाश नहीं मिला.

हमले में आशा की Wagon R कार के आगे का शीशा फूट गया है.आशा पूर्व में जिला परिषद सदस्य भी रह चुकी हैं. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. हालांकि स्थानीय लोगों की मानें तो इस इलाके में अकसर रात में सुनसान सड़कों पर मारपीट और लूटपाट होती रहती हैं.

Last Updated : Aug 26, 2021, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details