राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुरः मामूली कहासुनी में लट्ठ से हमला कर हत्या, नाबालिग आरोपी डिटेन

डूंगरपुर के दोवड़ा थाना क्षेत्र में रविवार को मामूली कहासुनी में एक नाबालिग ने एक व्यक्ति पर लट्ठ से वार कर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने नाबालिग को डिटेन कर लिया है. पुलिस ने मामले में शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Oct 28, 2019, 11:21 PM IST

डूंगरपुर हत्या न्यूज, Dungarpur Murder News

डूंगरपुर.जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के ढूंढा गांव में रविवार को एक सनसनीखेज हत्या की वारदात हुई है. मामूली कहासुनी में एक नाबालिग ने एक व्यक्ति पर लट्ठ से हमला कर दिया, जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद पुलिस ने नाबालिग को डिटेन कर लिया है.

मामूली कहासुनी में लट्ठ से हमला कर हत्या

पुलिस के अनुसार दोवड़ा थाना क्षेत्र के ढूंढा गांव में दिवाली की रात बम्पी अहारी की गांव के ही एक नाबालिग से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इस दौरान बात इतनी बढ़ गई की बम्पी ने नाबालिग के साथ गाली-गलौज की तो नाबालिग आवेश में आ गया. इसके बाद नाबालिग ने लाठी से बम्पी अहारी के सिर पर हमला कर दिया. वहीं, नाबालिग ने बम्पी पर कई वार किए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें- अलवरः मुकेश अपहरण के मामले को लेकर ग्रामीणों ने किया रामगढ़ थाने का घेराव

बता दें कि हत्या की वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई और मौके पर लोग एकत्रित हो गए. घटना को लेकर परिजनों ने मामले की जानकारी दोवड़ा थाना पुलिस को दी, जिस पर थानाधिकारी भानु प्रताप सिंह जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल डूंगरपुर के मुर्दाघर में रखवाया. वहीं, पुलिस ने मामले में आरोपी नाबालिग को डिटेन कर लिया है. पुलिस ने मामले में शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. उधर, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details