राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में पुलिस ने जब्त की करीब तीन लाख की अवैध शराब, तस्कर फरार

डूंगरपुर में रामसागड़ा थाने ने अवैध शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की. पुलिस ने करीब तीन लाख की शराब जब्त की है.

By

Published : Jun 24, 2019, 4:29 PM IST

डूंगरपुर में अवैध शराब बरामद

डूंगरपुर.अवैध शराब तस्करी के खिलाफ रामसागड़ा थाना अंतर्गत वैंजा चौकी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. गुजरात से शराब तस्करी कर ले जा रही एक लग्जरी कार को जब्त कर उसमें भरी करीब तीन लाख रुपए की शराब बरामद की है. वहीं शराब तस्कर मौके से फरार हो गए. तस्करों ने पुलिस को देखकर कार को घुमा लिया और तेज रफ्तार में कार को भगाने लगे. पुलिस को पीछे आते देख कार को छोड़कर फरार हो गए.

वैंजा चौकी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की एक लग्जरी कार में अवैध शराब भरकर गुजरात तस्करी हो रही है. इस पर चौकी इंचार्ज मदनलाल और अन्य पुलिस कर्मियों ने गेंजी बस स्टैंड पर नाकाबंदी कर वाहनों की तलाशी शुरू कर दी. पुलिस नाकाबंदी को देख तस्करों ने दूर से ही कार को घुमा लिया और डूंगरपुर शहर की ओर भागने लगे. ऐसे में पुलिस ने प्राइवेट वाहन से तस्करों का पीछा शुरू किया. तस्कर आगे-आगे और पुलिस पीछे-पीछे भागते रहे. पुलिस को पीछे आते देख तस्कर पाकरोन गांव में कार को छोड़कर भाग गए.

डूंगरपुर में करीब तीन लाख की 776 बोतल अवैध शराब बरामद

वहीं पुलिस ने आकर कार की तलाशी ली तो कार का चालक और अन्य तस्कर मौके से फरार हो गए थे. कार में अवैध रूप से शराब भरी हुई थी, जिसे गुजरात ले जाया जा रहा था. थानाधिकारी परमेश्वर पाटीदार ने बताया कि कार से 776 बोतल शराब बरामद की गई है, जिसकी बाजार में कीमत करीब तीन लाख रुपए के करीब है. पुलिस ने मामले में आबकारी अधिनियम में केस दर्ज कर लिया है. वहीं फरार हुए शराब तस्करों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details