राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में सड़क हादसा, 1 युवक की मौत 1 घायल

डूंगरपुर जिले में दो बाइकों की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

डूंगरपुर, road accident, सड़क हादसा, बाइक की टक्कर, युवक की मौत

By

Published : Oct 24, 2019, 7:54 PM IST

डूंगरपुर.जिले में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया. इस दौरान एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस के मुताबिक पांच महुड़ी निवासी हुका डामोर अपनी पत्नी के साथ बाइक पर सवार होकर आडीवाट गांव स्थित सरकारी राशन की दुकान पर राशन लेने के लिए जा रहा था. इसी दौरान मार्ग पर सामने से आ रही बाइक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी.

दो बाइकों की टक्कर में एक युवक की गई जान, एक घायल

हादसे में सामने से आ रहे बाइक सवार गलन्दर निवासी 23 वर्षीय प्रकाश कटारा की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक दिनेश भगोरा गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों को एम्बुलेंस से डूंगरपुर अस्पताल लाया गया. यहां डॉक्टर ने जांच के बाद प्रकाश को मृत घोषित कर दिया. वहीं दिनेश को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया.

पढ़ें:केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में अहम फैसले, जानें पूरी डिटेल

इस घटना के बाद मृतक के परिवार में मातम छा गया. सूचना पर रामसागड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details