राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर: रुपयों की जरूरत के चलते रची खुद के साथ लूट की साजिश, आरोपी गिरफ्तार

डूंगरपुर में 3 दिन पहले हुई वागदरी गांव में लूट की वारदात झूठी साबित हुई. दरअसल में पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताय कि शिकायतकर्ता को रुपयों की जरूरत थी, जिसके चलते उसने मनगढ़ंत कहानी बनाकर झूठी शिकायत दर्ज करवाई थी.

By

Published : Dec 8, 2019, 8:24 PM IST

Dungarpur news, डूंगरपुर की खबर
Dungarpur news, डूंगरपुर की खबर

डूंगरपुर.जिले के वागदरी गांव में 3 दिन पहले आरो प्लांट कार्मिक की आंखों में मिर्ची झोंक लूट की घटना सामने आई है. जिसका सदर पुलिस थाना ने खुलासा कर दिया है. बताया जा रहा है कि जब पुलिस ने जांच की तो लूट की वारदात झूठी साबित हुई, जिससे पुलिस ने शिकायतकर्ता को गिरफ्तार कर लिया है.

रुपयों की जरूरत के चलते रची लूट की झूठी साजिश

सदर थाना अधिकारी कैलाश सोनी ने बताया कि 5 दिसंबर को उदयपुर जिले के खेरवाड़ा थाना क्षेत्र के बड़ला गांव निवासी जितेंद्र मीणा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज की थी कि वह डूंगरपुर में आरो पानी सप्लाई का काम करता है. 5 दिसंबर को पानी के बिल का कलेक्शन लेकर वापस खेरवाड़ा लौट रहा था तो रास्ते में वागदरी गांव के पास पीछे से बाइक पर सवार होकर आए तीन नकाबपोश युवकों ने उसकी आंखों में मिर्च झोंक दी और उसके कंधे पर लटका बैग छीनकर फरार हो गए.

पढ़ें- डूंगरपुर: अवैध बजरी खनन माफिया नामजद, 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

शिकायतकर्ता के अनुसार बैग में 23 हजार नकद और 2 एटीएम कार्ड सहित अन्य दस्तावेज भी थे. मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया तो पूरा मामला फर्जी निकला.

दरअसल शिकायतकर्ता जितेंद्र मीणा को रुपयों की जरूरत थी और इसी वजह से उसने मनगढ़ंत कहानी बनाते हुए लूट की झूठी शिकायत दर्ज कराई थी. फिलहाल पुलिस ने जितेंद्र मीणा को झूठी शिकायत दर्ज कराने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details