राजस्थान

rajasthan

डूंगरपुर: कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे कलेक्टर, बेड बढ़ाने के दिए निर्देश

By

Published : Sep 17, 2020, 6:57 PM IST

डूंगरपुर जिले में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इसी बीच जिला कलेक्टर कानाराम गुरुवार को सुरपुर कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान कलेक्टर ने वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लेकर आवश्यक निर्देश दिए. साथ ही बढ़ रहे मामलों को देखते हुए बेड बढ़ाने के निर्देश दिए.

सुरपुर कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण, डूंगरपुर न्यूज, Surpur Covid Care Center Inspection
कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण

डूंगरपुर.जिले में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. रोजाना बड़ी संख्या में नए मरीज सामने आ रहे हैं. जिससे जिला प्रशासन के सामने चुनौती खड़ी हो गई है. जिले में बढ़ रहे कोरोना मरीजों के सामने व्यवस्थाएं कम पड़ रही हैं. इसी बीच व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए कलेक्टर कानाराम गुरुवार को सुरपुर कोविड केयर सेंटर पहुंचे. यहां कलेक्टर ने बढ़ते मरीजों के आंकड़े को देखते हुए बेड की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए.

कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण

बता दें कि जिला कलेक्टर कानाराम गुरुवार दोपहर बाद सुरपुर स्थित मॉडल आवासीय स्कूल में बने कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया. सीएमएचओ डॉ. महेंद्र परमार के साथ कलेक्टर कानाराम ने कोविड केयर सेंटर में भर्ती मरीजो के लिए पेयजल, साफ-सफाई और अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान कलेक्टर ने भर्ती मरीजों से संवाद करते हुए उनकी परेशानियों के संबंध में जानकारी ली और लोगों की समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिए.

ये पढ़ें:डूंगरपुर: रक्तदान, वस्त्र वितरण, पौधरोपण कर भाजपा ने मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन

वहीं दूसरी ओर अपने निरीक्षण के दौरान कलेक्टर कानाराम ने चिकित्सा विभाग को कोविड केयर सेंटर में पॉजिटिव से नेगेटिव हुए मरीजों को डिस्चार्ज करने के निर्देश दिए. साथ ही जिस पॉजिटिव मरीज की रिपोर्ट नेगेटिव आई है उन्हें डिस्चार्ज करते हुए घर पर ही क्वॉरेटाइन रहने के निर्देश दिए. वहीं कलेक्टर ने जिले में बढ़ते कोरोना केस के चलते कोविड केयर सेंटर में बेड बढाने के भी निर्देश दिए. ताकि नए मरीजों को भर्ती किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details