राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में आए 11 नए कोरोना पॉजिटिव केस, कुल आंकड़ा एक हजार के करीब

डूंगरपुर जिले में आज 11 नए कोरोना पॉजिटीव केस सामने आए हैं. जिसमें से एक डूंगरपुर शहर का तो 10 सागवाड़ा ब्लॉक से कोरोना पॉजिटीव पाए गए हैं. इसके साथ ही डूंगरपुर जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़कर एक हजार के करीब पहुंच गया है.

By

Published : Aug 24, 2020, 6:20 PM IST

11 new corona positive cases in the district
जिले में आए 11 नए कोरोना पॉजिटिव केस

डूंगरपुर. जिले में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है. सागवाड़ा ब्लॉक कोरोना का हॉट स्पॉट बना हुआ है. यहां सागवाड़ा कस्बे से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में आए दिन कोरोना के नए मरीज सामने आ रहे हैं. डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज लेबोरेटरी से आज सोमवार को 523 सैंपल की रिपोर्ट सामने आई है जिसमें से 11 नए कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है.

जिले में आए 11 नए कोरोना पॉजिटिव केस

मेडिकल कॉलेज प्रवक्ता डॉ. महेंद्र डामोर ने बताया कि आज आई रिपोर्ट में 11 में से 4 महिलाएं व 7 पुरुष कोरोना पॉजिटिव आए हैं. इनमें डूंगरपुर शहर की न्यू कॉलोनी से 49 वर्षीय प्रौढ़ कोरोना पॉजिटीव आया है. इसके अलावा 10 पॉजिटिव केस सागवाड़ा ब्लॉक से हैं. इनमें रैन वियर कंपनी की फैक्ट्री से 2 पॉजिटिव मिले हैं. इसी फैक्ट्री से पिछले दो दिनों में 14 पॉजिटिव केस आ चुके हैं, जबकि इसमें सैकड़ों की संख्या में कार्मिक काम करते हैं. उन्होंने कहा कि सभी से कोविड 19 के नियमों का पालन करने लिए कहा जा रहा है.

यह भी पढ़ें:मरीजों की बढ़ती भीड़ को लेकर जोधपुर के एमडीएम हॉस्पिटल ने बढ़ाया रजिस्ट्रेशन का समय

इसके अलावा सागवाड़ा पुनर्वास कॉलोनी से 2, सागवाड़ा नगर से 5 और भासोर से 1 कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है. कोरोना मरीजों को अब कोविड केयर सेंटर में भर्ती कर इलाज किया जाएगा. वहीं पॉजिटिव मरीजों की कॉन्टेक्ट व ट्रेवल हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है. बता दें कि डूंगरपुर जिले में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 981 पहुंच गया है जो एक हजार के आंकड़े से महज 19 कम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details