राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रमोद हत्याकांड मामले में मृतक के परिजनों से विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष

विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मनारायण जोशी और प्रदेश अध्यक्ष केके शर्मा ने प्रमोद शर्मा मामले के आरोपियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई होने की बात कही है. उन्होंने मृतक के परिजनों से मिलकर उनका ढांढस बंधाया है.

By

Published : Aug 1, 2019, 9:32 PM IST

dharmnarayan joshi with relatives of deceased promod sharma

डूंगरपुर. शहर के नवाडेरा में प्रमोद शर्मा हत्याकांड मामले में दस दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है. पीड़ित परिवार की ओर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है. गुरुवार शाम विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मनारायण जोशी और प्रदेश अध्यक्ष केके शर्मा पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पंहुचे.

प्रमोद हत्याकांड मामले में मृतक के परिजनों से विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष

राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मनारायण जोशी ने मृतक प्रमोद शर्मा की तस्वीर पर फूल चढ़ाए. उनके साथ विप्र फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष नारायण पंड्या भी मौजूद रहे. इसके बाद प्रमोद के दोनों बेटों ओर परिवारजनों से मुलाकात करते हुए उन्हें ढांढस बंधाया. वहीं परिजनों से घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली. इस दौरान प्रमोद की पत्नी को नौकरी दिलाने और बच्चों को आर्थिक मदद की गुहार लगाई. जिस पर धर्मनारायण जोशी ने एसपी जय यादव और जांच अधिकारी कोतवाली सीआई चांदमल सिंगारिया से फोन पर बात की और मामले में कार्रवाई के बारे में जानकारी ली. उन्होंने परिजनों को भी भरोसा दिलाया कि वे अधिकारियों से बातचीत कर मामले की सही दिशा में अलग-अलग एंगल में जांच करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जाएगी.

यह भी पढ़ें: बाड़ी में व्यक्ति पर जानलेवा हमला, 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

धर्मनारायण जोशी ने कहा कि प्रमोद शर्मा की पूरी योजना के साथ हत्या हुई है, घटना स्थल पर कार आकर रुकी है और वारदात हुई है, लेकिन पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है. उन्होंने कहा कि इस मामले को विधानसभा में रखने का प्रयास किया लेकिन मौका नहीं मिला. एक बार फिर वे इस मामले को विधानसभा में रखेंगे और पीड़ित परिवार को न्याय की मांग की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details