राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 15, 2023, 11:33 AM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर में चोरों का आतंक, तीन मकानों से लाखों के माल पर किए हाथ साफ, ग्रामीणों में आक्रोश

धौलपुर के गुलावली गांव में बीती रात को अज्ञात चोरों ने तीन मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. इस वारदात में एक लाख की नकदी के साथ 20 लाख से अधिक के आभूषणों की चोरी हुई है.

Thieves stole goods in dholpur
चोरों ने तीन मकानों से लाखों के माल पर किए हाथ साफ

धौलपुर. बसेड़ी थाना क्षेत्र के गुलावली गांव में गुरुवार रात अज्ञात चोरों ने तीन मकानों को निशाना बनाते हुए करीब एक लाख की नकदी के साथ 20 लाख से अधिक के आभूषणों पर हाथ साफ किया है. शुक्रवार सुबह जैसे ही ग्रामीणों को घटना की जानकारी हुई तो होश उड़ गए. घटना की सूचना स्थानीय बसेड़ी थाना पुलिस को दी गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया.

एएसआई फतेह सिंह ने बताया कि गुरुवार रात गुलावली गांव में अज्ञात चोरों ने सतीश, नरेश और धर्म सिंह के मकान को निशाना बनाया हैं. मध्य रात्रि के आसपास चोर छत के रास्ते से घर में घुस गए. अलमारी, संदूक और बख्सों के ताले तोड़कर तीनों मकानों से एक लाख के आसपास की नकदी और करीब 20 लाख के आभूषणों की चोरों ने चोरी की. सुबह जगार होने पर ग्रामीणों ने देखा तो सामान घरों में बिखरा पाया गया. घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने हालातों का जायजा लिया. तीनों पीड़ितों ने पुलिस को रिपोर्ट दी है. फतेह सिंह ने बताया कि अज्ञात चोरों की पुलिस तलाश कर रही है.

पढ़ें :विद्युत तार चोरी करने वाला गिरोह का पर्दाफाश, 4 शातिर आरोपी गिरफ्तार

पुलिस सुस्त चोर मस्त : जिले में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से पुलिस की रात्रि गस्त व्यवस्था और कार्यशाली पर सवालिया निशान लग रहे हैं. विगत एक हफ्ते से जिले में लगातार चोरी की घटनाएं देखने को मिल रही है, लेकिन पुलिस वारदातों पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है. फिलहाल, घटना से ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details