राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

10वीं में पास होने की मन्नत के लिए मंदिर गए छात्र की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

10वीं बोर्ड के परिणाम से पहले मंदिर में पूजा करने गए युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. छात्र भोला का शव लहूलुहान हालत में बामनी नदी के पास मिला. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए गांव के कुछ युवकों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है.

By

Published : Jun 3, 2019, 11:24 PM IST

संदिग्ध परिस्थिति में 10वीं के छात्र की मौत

बाड़ी (धौलपुर). जिले के बाड़ी सदर थाना इलाके के बाड़ी-बसेड़ी सड़क मार्ग पर बामनी नदी के पास 15 वर्षीय किशोर का शव मिलने से सनसनी फैल गई. किशोर घर से कक्षा10 वीं के परीक्षा परिणाम की सफलता की कामना करने जालपा माता मंदिर पर गया था. मृतक का शव जैसे ही ग्रामीणों ने देखा तो घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी. हादसे की खबर सुनकर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.

परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक का शव कब्जे में लेकर बाड़ी अस्पताल के शवगृह में रखवाया. जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

संदिग्ध परिस्थिति में 10वीं के छात्र की मौत

घटना को लेकर प्रकरण में गांव धन्नूकापुरा निवासी मृतक के चाचा राकेश पुत्र प्यारेलाल खटीक ने बताया कि उसका 15 वर्षीय भतीजा भोला पुत्र ओमी खटीक का सोमवार को कक्षा 10 वीं के परीक्षा परिणाम से पहले जालपा माता मंदिर पर पूजा करने गया. लेकिन देर शाम तक भतीजा घर नहीं पंहुचा. परिजनों को ग्रामीणों द्वारा सूचना मिली थी कि भोला का शव बामनी नदी के पास मिला है. जिसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. परिजन भागे दौड़े बामनी नदी के पास पहुंचे. जहाँ भोला मृतक अवस्था में मिला. मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने मृतक का शव कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय के शवगृह में रखवाया.

मामले में मृतक के चाचा राकेश ने गांव के ही मंगल सिंह, दिलीप, राजबहादुर, शैलेन्द्र के खिलाफ लोहे की रोड, भाला और चाकुओं से गोदकर हत्या का मामला दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है. वहीं मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी महेंद्र शर्मा ने बताया कि मामले को लेकर मृतक के चाचा राकेश पुत्र प्यारेलाल खटीक निवासी गांव धन्नू का पुरा थाना सदर ने तहरीर दी है. जिस पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध किया है. वहीं मृतक के शव का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. घटना को लेकर पुलिस मामले की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details