राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुरः अवैध शराब के 12 कार्टून जब्त, आरोपी फरार

धौलपुर की राजाखेड़ा पुलिस इन दिनों पंचायत चुनाव को लेकर अवैध शराब के भंडारण और परिवहन पर रोक के लिए अभियान चला रही है. जिसके चलते पुलिस ने रविवार को अरुणाचल प्रदेश निर्मित अंग्रेजी शराब के12 कार्टून जब्त किए.

By

Published : Jan 12, 2020, 8:44 PM IST

अवैध शराब के कार्टन जब्त, seized 12 illegal liquor cartons
अवैध शराब के कार्टन जब्त

धौलपुर.रविवार को राजाखेड़ा पुलिस ने अवैध शराब के भंडारण और परिवहन को लेकर चल रहे अभियान के तहत रविवार को अरुणाचल प्रदेश निर्मित अंग्रेजी शराब के 12 कार्टून जब्त किए. यह शराब राजाखेड़ा के गांव अम्बरपुर के जंगलों से जब्त की गई है. जिनमें करीब 576 अंग्रेजी शराब के पव्वे बताए जा रहे हैं.

पुलिस ने जब्त किए 12 अवैध शराब के कार्टन

थानाधिकारी राजाराम गुर्जर ने बताया कि रविवार को मुखबिर की ओर से सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के गांव अम्बरपुर में कुछ लोग अवैध शराब लेकर आ रहे हैं. सूचना पर उपनिरीक्षक अभिजीत कुमार और सहायक उपनिरीक्षक लालमन सिंह के नेतृत्व में टीमों का गठन कर बताए गए स्थान पर दबिश दी गई. वहीं, पुलिस को देख आरोपी मौके से भागने में कामयाब रहा. जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

पढ़ें:धौलपुरः अवैध हथियार के साथ एक बदमाश गिरफ्तार, मामला दर्ज

गौरतलब है कि राजाखेड़ा थाना पुलिस ने हफ्ते भर में करीब 12 अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाया है. इस कार्रवाई के बाद अवैध शराब माफिया में हड़कंप मचा हुआ है. बता दें कि जिले में पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के निर्देशन में अवैध शराब के भंडारण के साथ परिवहन और बिक्री को रोकने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. अभियान का सुपरविजन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र वर्मा और पुलिस उपाधीक्षक मनिया वासुदेव सिंह की ओर से किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details