राजस्थान

rajasthan

धौलपुर में पुलिस का धरपकड़ अभियान, दो वांछित अपराधियों समेत 6 को दबिश देकर पकड़ा

By

Published : Nov 2, 2019, 10:46 PM IST

धौलपुर जिले में चोरी का खुलासा करने के लिए एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देश पर शुक्रवार को पुलिस द्वारा दी गई दबिश में राउंडअप पर लिए गए आधा ज्यादा लोगों में से 2 लोग बारां जिले से दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के मामले में आरोपी निकले.

Police crackdown in Dhaulpur, dholpur news, धौलपुर न्यूज

धौलपुर. शहर में चोरी के शक में पुलिस के धरपकड़ अभियान के दौरान पकड़े गए आरोपियों में से दो युवक दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के आरोपी निकले.

धौलपुर में पुलिस का धरपकड़ अभियान

बता दें कि दोनों आरोपी बारां जिले से एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर धौलपुर ले आए थे. जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने इसकी सूचना बारां जिले की पुलिस को दी. इस सूचना पर जिले पहुंची बारां पुलिस ने दोनों आरोपियों के साथ नाबालिग लड़की को दस्तयाब कर धौलपुर से अपने साथ बारां ले गई.

पढ़ेंःधौलपुरः साइकिल विक्रेता के गोदाम को अज्ञात चोरों ने बनाया निशाना, लाखों का माल किया पार

पुलिस पूछताछ में हुआ खुलासा

हाल ही शहर में चोरी की घटनाएं हुई थी. जिसके लिए पुलिस ने टीम गठित कर संदिग्ध लोगों की ठिकानों पर दबिश दी थी. दबिश दौरान पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया था. जिसमें नाबालिग का अपहरण करने वाले दोनों आरोपी भी हिरासत में लिए थे. नाबालिग का अपहरण कर साथ रखने वाले दोनों आरोपियों को बारां पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. कोतवाली थाना प्रभारी रमेश तंवर ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी करौली जिले के रहने वाले हैं. जो कुछ माह पूर्व बारां जिले के अंता थाना क्षेत्र से 16 वर्षीय नाबालिग का अपहरण करके धौलपुर ले आए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details