राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चंबल में डकैतों को हथियारों की सप्लाई करने वाला बदमाश अरेस्ट, जखीरा बरामद

धौलपुर जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने डकैतों को हथियार और कारतूस सप्लाई करने के आरोपी बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 315 बोर के 50 जिंदा कारतूसों का जखीरा बरामद किया है. आरोपी बदमाश पिछले लंबे समय से बदमाशों और डकैतों को एम्युनेशन सप्लाई करता था.

By

Published : Jun 18, 2019, 9:53 PM IST

आरोपी बदमाश को किया गिरफ्तार

धौलपुर. जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए डकैतों को हथियार और कारतूस सप्लाई करने वाले आरोपी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने 3 से 15 बोर के 50 जिंदा कारतूसों का जखीरा बरामद किया है. बदमाश डकैत भारत गुर्जर और रामविलास गुर्जर को कारतूस सप्लाई करने की फिराक में था.

कंचनपुर थाना प्रभारी परमजीत सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में धौलपुर जिले में डकैतों और बदमाशों के खिलाफ विशेष धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत कंचनपुर थाना पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली थी.

पुलिस ने हथियार सप्लाई करने के आरोपी को किया गिरफ्तार

सूचना के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव ज्वान सिंह का अड्डा अतिराज का पुरा में शातिर बदमाश 19 वर्षीय राम पूजन पुत्र उदयभान जाति गुर्जर डकैत भारत गुर्जर और रामबिलास गुर्जर गैंग को हथियार और कारतूस सप्लाई करने की फिराक में है. दोनों डकैतों के गिरोह से 3 दिन पूर्व बसई डांग क्षेत्र में पुलिस से मुठभेड़ हुई थी, जिसमें कारतूस खत्म हो चुके थे. ऐसे में आरोपी बदमाश राम पूजन कारतूस सप्लाई करने की फिराक में था.

पुलिस ने टीम गठित कर गांव में घेराबंदी कर आरोपी को घर से दबोच लिया. आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 315 बोर के 50 जिंदा कारतूसों का जखीरा बरामद किया है. आरोपी बदमाश पिछले लंबे समय से बदमाशों और डकैतों को एम्युनेशन सप्लाई करता था. कंचनपुर थाना पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने पूछताछ के दौरान आरोपी से बड़े मामलों के भी खुलासे की संभावना जताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details