राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 31, 2020, 2:57 AM IST

ETV Bharat / state

धौलपुर: रोडवेज बस की टक्कर से व्यक्ति की मौत, ड्राइवर मौके से फरार

बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के NH 11 B पर गडरपुरा गांव के पास सड़क हादसे में एक 42 साल के व्यक्ति की मौत हो गई. जिसे तेज रफ्तार रोडवेज की बस ने टक्कर मारी थी. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम करवाया और एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

बाड़ी न्यूज, बाड़ी में सड़क हादसा, NH 1 1 B पर हादसें में मौत, बाड़ी सड़क हादसे में मौत
NH 1 1 B पर हादसें में मौत

बाड़ी (धौलपुर). सदर थाना क्षेत्र के NH 11 B पर गडरपुरा गांव के पास तेज रफ्तार रोडवेज गाड़ी ने 42 साल के एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. जिसके चलते व्यक्ति की कुचलकर मौत हो गई. दुर्घटना को देखकर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय बाड़ी सदर थाना पुलिस को दी.

NH 1 1 B पर हादसें में मौत

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक का शव कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय सामान्य चिकित्सालय के शव गृह में रखवाया. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं पुलिस ने आरोपी रोडवेज चालक के खिलाफ अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये पढ़ेंः धौलपुर में बजरी माफिया और पुलिस के बीच मुठभेड़, गोली लगने से 14 साल के किशोर की मौत

जानकारी के मुताबिक गांव गडरपुरा निवासी नवल सिंह घर से सड़क की तरफ जा रहा था. इस दौरान बाड़ी से सरमथुरा की तरफ जा रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने राहगीर नवल सिंह बघेल को टक्कर मार दी. जिससे युवक नवल सिंह की घटनास्थल पर ही कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई. उधर दुर्घटना को अंजाम देकर रोडवेज बस चालक मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत कराया. युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. जानकारी के मुताबिक मृतक की चचेरी बहन की आज गुरुवार को बारात आनी थी. घर में शादी की तैयारियां चल रही थी. लेकिन युवक की मौत की खबर से शादी की खुशियां पल भर में मातम में बदल गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details