राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

धौलपुर में ग्रामीणों ने चोरी के आरोपियों की गिरफ्तारी की रखी मांग

धौलपुर जिले के बसेड़ी थाना इलाके में ग्रामीणों ने पूर्व भाजपा विधायक सुखराम कोली के नेतृत्व में भैंस चोरों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन भेजा है. ज्ञापन में ग्रामीणों ने चोरों की गिरफ्तारी की मांग की है.

By

Published : Aug 8, 2019, 10:28 PM IST

buffalo theft news, villagers protest, dhaulpur news, former MLA sukhram koli

धौलपुर.जिले के बसेड़ी थाना इलाके के सलेमपुर गांव के चार दर्जन से अधिक ग्रामीणों ने पूर्व भाजपा विधायक सुखराम कोली के नेतृत्व में भैंस चोरों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन प्रेषित किया है.

ग्रामीणों ने सौंपा ज्ञापन

एसपी को दिए गए ज्ञापन में ग्रामीणों ने एक अगस्त को गांव से चुराई गई भैंस और चोंरो को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया था. पुलिस ने एक आरोपी को छोड़ दिया. वहीं अन्य चोरों का पुलिस सुराग नहीं लगा सकी है.

पूर्व विधायक सुखराम कोली ने बताया कि 1 अगस्त 2019 को गांव सलेमपुर से अज्ञात चोरों ने ग्रामीणों की दो भैंस को पशुबाड़े से चुराया था. रात को ही ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी गई. ग्रामीणों ने रात को चोरों के पदचिन्हों का पीछा करते हुए गांव के बहार खेतों में पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें- अजमेर के केकड़ी में श्रमिक योजनाओं के नाम पर लाखों रुपए की लूट

ग्रामीणों ने दो चोरों को पिकअप गाड़ी में भैंस को बिठाते हुए दबोच लिया. ग्रामीणों ने दोनों चोरों को और गाड़ी को बसेड़ी पुलिस को मौके पर बुलाकर सुपुर्द कर दिया. पूर्व विधायक ने बताया कि पुलिस ने एक चोर को छोड़ दिया. वहीं दूसरे को जेल भेज दिया. लेकिन पुलिस ने बाकी गैंग के सदस्य गिरफ्तार नहीं किए है. ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया है. ज्ञापन में ग्रामीणों ने चोरों की गिरफ्तारी की मांग की है.

वहीं ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा अगर पुलिस ने चोरों का सुराग नहीं लगाया तो ग्रामीणों द्वारा जिला प्रशासन के विरोध में धरना दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details